ताज़ा खबर
 

जब लालू ने मोबाइल को बताया खतरनाक, बोले-इससे सिर्फ बर्बादी, ये सारा मोदी का खेल

लालू प्रसाद कहते हैं, "और अच्छा भी है। तुम देखो स्कूल में देखो, बाजार में देखो, सब रखे हैं फोनवा।" उनकी बात पर वहां मौजूद लोग खूब ताली बजाते हुए हंसे। लालू प्रसाद यादव की सभा में भारी भीड़ जुटती है, और लोग उनकी बातों से ज्यादा उनके अंदाज पर तालियां बजाते हैं।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता लालू प्रसाद यादव। (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव अपने कलाकारी अंदाज और देसी भाषा की वजह से जहां भी जाते हैं, लोगों पर अपनी छाप जरूर छोड़ आते हैं। कुछ दिन पहले वह बिहार के मुजफ्फरपुर में एक रैली को संबोधित करने गए थे। इस दौरान वह “मोबाइल फोन को खतरनाक बताने लगे। कहा इससे सिर्फ बर्बादी होती है, ये सारा खेल मोदी का है।” इस पर जनता ने तालियां बजाकर उनके अंदाज पर खुशी जताई।

रैली में राजद नेता लालू प्रसाद ने अपनी जेब से मोबाइल फोन निकाला और लोगों को दिखाते हुए कहा, “यह हौ फोन, ये हौ फोन बिना फोर्स वाला, वही में बंबई में बैठकर ये सब बीजेपी वाला और तरह-तरह का खेल फेंकता है इसमें, लड़की बना देगा। लड़की बना देगा सुंदर, लालू यादव को बना देगा हूबहू, और दोनों का गले में सटा देगा और आकर बटन दाब देगा। और कौन-कौन के मोबाइल में जा रहा है। तुम्हो देखे मम्मी, पापाजी, लालूजी। यह बहुत खतरनाक हौ।”

लालू प्रसाद कहते हैं, “और अच्छा भी है। तुम देखो स्कूल में देखो, बाजार में देखो, सब रखे हैं फोनवा।” उनकी बात पर वहां मौजूद लोग खूब ताली बजाते हुए हंसे। लालू प्रसाद यादव की सभा में भारी भीड़ जुटती है, और लोग उनकी बातों से ज्यादा उनके अंदाज पर तालियां बजाते हैं।

अभी हाल ही में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने अपना 74वां जन्मदिन मनाया था। जेल से बाहर आने के बाद वो अभी दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। राज्यसभा सांसद और उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर देर रात केक काटकर इसकी शुरुआत की गई। वहीं बिहार में भी कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखने को मिल रहा है।

उनके जन्मदिन कार्यक्रम की पटना में कमान उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने संभाला था। पटना में चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाए गए हैं। राबड़ी देवी के आवास के सामने लगाए गए पोस्टर में लालू प्रसाद के जीवन से जुड़े रोचक क्षणों को दिखाया गया है। पटना में लगाए गए पोस्टरों में लालू प्रसाद को सामाजिक न्याय का योद्धा बताया गया है।

Next Stories
1 जब योगी आदित्यनाथ बोले थे, पूर्वी यूपी की तरह पश्चिम को भी कर देंगे संतुलित, पत्रकार ने कहा- डरा रहे हैं आप
2 जो नरेंद्र मोदी का पक्ष ले रहे, उन्हें देश नहीं माफ करेगा, जब बोले थे लालू यादव, कहा- मिलकर लूट लिया हुस्नवालों ने
3 डॉक्टर टर टर, जब लाइव डिबेट में रामदेव को क्लिप दिखाने लगे थे डॉक्टर, जवाब दिया- अब आप ही चलाएंगे चैनल?
ये पढ़ा क्या?
X