ताज़ा खबर
 

2019 में अखिलेश यादव-मायावती साथ आ जाएं तो गेम ओवर समझिए- RJD स्थापना दिवस पर बोले लालू यादव

लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश और मायावती एक साथ आ जाएं तो समझिए कि 2019 का मैच ओवर है।
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव। (File Photo)

राष्ट्रीय जनता दल के 21वें स्थापना दिवस पर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक बड़ा सियासी बयान दिया है, लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश और मायावती एक साथ आ जाएं तो समझिए कि 2019 का मैच ओवर है। लालू यादव ने पटना में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इसकी जबर्दस्त संभावना है कि चुनाव से पहले मायावती और अखिलेश साथ आ जाएं, यदि ऐसा होता है तो 2019 का मैच ओवर समझिए। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन की पैरवी करते हुए लालू यादव ने इस बात पर जोर दिया कि 2014 में उनलोगों की गलती से ही केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनी। लालू के मुताबिक वे इस बार ऐसा नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सभी समान विचारधारा वाले दलों कोे साथ आना चाहिए और बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकना चाहिए।

लालू यादव ने देश की वर्तमान स्थिति की चर्चा करते हुए कहा कि देश में इस वक्त अघोषित आपातकाल की स्थिति है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार रॉबर्ट वाड्रा, प्रियंका जी, अरविंद केजरीवाल, ममता दीदी, या फिर लालू यादव और उनके परिवार को तोड़ने की कोशिश में जुटी है, क्योंकि ये सरकार जानती है कि अगर ये एक हो गये तो बीजेपी का वजूद खत्म हो जाएगा। लालू ने नरेन्द्र मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होने 2014 में देश की जनता से झूठा वायदा किया कि लोगों को रोजगार मिलेगा, लेकिन तीन साल में किसी को भी नौकरी नहीं मिली। लालू ने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि सेकुलर शक्तियां बंटी हुईं थी। लालू ने कहा कि देश में गाय के नाम पर नफरत और खौफ फैलाया जा रहा है, जबकि किसान उपज की कीमत ना मिलने से हताश और निराश होकर आत्महत्या कर रहे हैं।

राष्ट्रपति चुनाव पर लालू यादव ने कहा कि वे सिद्धांत से समझौता कतई नहीं करेंगे। लालू ने कहा कि अगर कांग्रेस भी एनडीए के राष्ट्रपति  कैंडिडेट का समर्थन करती तो भी वे एनडीए उम्मीदवार को समर्थन नहीं करते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    b j
    Jul 5, 2017 at 5:33 pm
    He is a shameless person and corrupt to the core.Still media gives a lot of publicity to him when he has got no virtues.
    (0)(0)
    Reply