ताज़ा खबर
 

रिपब्लिक के रिपोर्टर के साथ बदसलूकी पर लालू प्रसाद यादव ने कहा- पत्रकारिता गुंडई में तब्दील हो रही है

बेनामी संपत्ति और शहाबुद्दीन के साथ रिश्तों पर पूछे गए सवाल से लालू प्रसाद इतना भड़क गए कि वो रिपब्लिक के रिपोर्टर को मुक्का मारने की बात करने लगे थे।
सीता राम येचुरी के साथ राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव। फोटो-पीटीआई

रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर के साथ बदसलूकी के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का पहला बयान आया है। लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि पत्रकारिता गुंडई में तब्दील हो रही है। आपको बता दें कि बुधवार 14 जून को दिल्ली पहुंचे लालू यादव ने रिपब्लिक टीवी के दो पत्रकारों के साथ बदसलूकी की थी। दरअसल बेनामी संपत्ति और शहाबुद्दीन के साथ रिश्तों पर पूछे गए सवाल से लालू प्रसाद इतना भड़क गए कि वो रिपब्लिक के रिपोर्टर को मुक्का मारने की बात करने लगे। लालू ने रिपोर्टर से ये भी कहा कि तुम लोग मोदी से सुपारी लिया है। पत्रकारों के साथ बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। अपने रिपोर्टर्स के साथ लालू के इस व्यावहार के चलते रिपब्लिक टीवी ने भी राजद प्रमुख के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। घटना के लगभग 20 घंटों बाद अब जाकर लालू यादव ने ट्वीट कर इस मुद्दे पर कुछ कहा है।

लालू ने गुरुवार 15 जून को एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- ‘इनके रवैये से ज्यादा भरोसा ख़ुदके लोकतांत्रिक व्यवहार पर है।हमेशा प्रेस की स्वतंत्रता का पक्षधर रहा हूं। पत्रकारिता गुंडई मे तब्दील हो रही है।’ लालू ने जिस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपना पक्ष रखा उस ट्वीट में रिपब्लिक टीवी के वीडियो क्लिप के साथ लिखा था- ‘आख़िर तक देखें, 70 साल के बहादुर जवान लालू प्रसाद रिपोर्टर का भेष धारण किए दलाल को कहते हैं- दे देंगे दू मुक्का, नाच के गिरोगे जमीन पर’

 

आपको बता दें कि लालू बुधवार (14 जून) को दिल्ली आए थे। लालू यादव दिल्ली में संसद भवन में विपक्ष की एक मीटिंग में शिरकत कर रहे थे, जहां विपक्ष राष्ट्रपति पद के कैंडिडेट के नाम पर चर्चा कर रहा था। इधर अरनब गोस्वामी के रिपोर्टर ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर ने बुधवार रात 9.30 बजे ये शिकायत दर्ज कराई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.