ताज़ा खबर
 

एम्‍स से व्‍हील चेयर पर निकले लालू प्रसाद यादव, बाहर पुलिस अफसर को दे दिया धक्‍का

इससे पहले लालू यादव को डिस्चार्ज करने के विरोध में कुछ लोगों ने एम्स में हंगामा किया है और तोड़फोड़ की है। एम्स के सुरक्षा प्रभारी ने इस बाबत अज्ञात लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज कराया है।

राजद अध्यक्ष लालू यादव को एम्स ने आज (30 अप्रैल) को डिस्चार्ज कर दिया है। उन्हें कड़ी सुरक्षा में व्हील चेयर पर एम्स के रूम नंबर 101 से बाहर लाया गया।

राजद अध्यक्ष लालू यादव को एम्स ने आज (30 अप्रैल) को डिस्चार्ज कर दिया है। उन्हें कड़ी सुरक्षा में व्हील चेयर पर एम्स के रूम नंबर 101 से बाहर लाया गया। इसके बाद उन्हें रांची के रिम्स में शिफ्ट कराने के लिए सुरक्षाकर्मी कड़े सुरक्षा इंतजाम में लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचे, जहां एक सब इन्सपेक्टर पर लालू यादव भड़क गए। दरअसल, वो दारोगा लालू यादव को बैटरी रिक्शा पर बैठने से मना कर रहा था और कह रहा था कि उसे उसके बॉस ने लालू यादव को वापस लाने को कहा है। इस पर लालू दारोगा पर भड़क उठे और उसे धक्का देने लगे। लालू ने कहा, “ई दारोगा कह रहा है, बैक हो जाइए, बैक हो जाइए, पता नहीं किस बात के लिए ये दारोगा कह रहा है कि बैक हो जाइए, इसका एसपी हमारा बॉस है?”

इस दौरान दारोगा मोबाइल पर किसी से बात करने की कोशिश करता दिखा और लालू यादव को बैटरी रिक्शा पर बैठने से रोकता रहा। तब लालू यादव ने कहा, “हाथ हटाओ, हाथ हटाओ। बैठने देगा कि नहीं तुम।” इस दौरान कई लोग कहते सुने गए कि भाई बैठने दो, बीमार हैं, तब दारोगा ने हाथ हटा लिया और लालू यादव रिक्शे पर बैठ गए। जब पत्रकारों ने लालू यादव से पूछा कि क्या आपको परेशान किया जा रहा है? इसमें कोई साजिश है तो लालू ने कहा, “पूरा साजिश है।” एक दिन पहले ही लालू प्रसाद यादव ने एम्स प्रशासन को चिट्ठी लिखी है और रांची वापस नहीं भेजने की गुहार लगाई है। लालू ने पत्र में लिखा है कि उनकी बीमारी के इलाज के लिए जो मेडिकल सुविधाएं एम्स में उपलब्ध हैं, वह रिम्स या बिरसा मुंडा जेल में उपलब्ध नहीं है। इसलिए उनका इलाज यहीं होना चाहिए।

इससे पहले लालू यादव को डिस्चार्ज करने के विरोध में कुछ लोगों ने एम्स में हंगामा किया है और तोड़फोड़ की है। एम्स के सुरक्षा प्रभारी ने इस बाबत अज्ञात लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज कराया है। बता दें कि लालू यादव को पिछले महीने 29 मार्च को एम्स में भर्ती कराया गया था। उनके किडने में इन्फेक्शन था और क्रिटनीन बढ़ा हुआ था। रिम्स के डॉक्टर उसे नियंत्रित नहीं कर पा रहे थे। इनके अलावा लालू यादव को डायबिटीज, ब्लड प्रेशर और हार्ट का भी प्रॉब्लम है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एम्‍स से छुट्टी पर भड़के लालू प्रसाद यादव, चेताया- मुझे कुछ हुआ तो जिम्‍मेदार आप सब होंगे
2 एम्स के रूम नंबर 101 से लालू ने लिखी चिट्ठी- कई बार बाथरूम में गिर गया हूं, कुछ हुआ तो जिम्मेदार आप होंगे
3 आसाराम: रेपिस्ट बाप से बेटी ने किया किनारा, बोलीं- कोर्ट के फैसले पर है यकीन, आश्रम से कोई लेना-देना नहीं
ये पढ़ा क्या?
X