ताज़ा खबर
 

मंगोलपुरी में मर्डर केसः रिंकू के परिवार का आरोप- CM से न मिलने दिया गया, टि्वटर पर लोग पूछने लगे- कहां हैं ‘मफलर मैन’?

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने अबतक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

rinku sharma , arvind kejriwal , delhiरिंकू शर्मा के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि उन्हें CM से नहीं मिलने दिया गया (फोटो – एक्सप्रेस आर्काइव / सोशल मीडिया )

दिल्ली के मंगोलपुरी में बीजेपी कार्यकर्ता रिंकू शर्मा हत्याकांड में अब परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि  उन्हें सीएम अरविन्द केजरीवाल से मिलने नहीं दिया गया। साथ ही परिवार के लोगों ने कहा है कि उन्हें स्थानीय पुलिस ने भी धमकाया है। हालाँकि इस मामले में केजरीवाल सरकार की उदासीनता को देखते हुए ट्विटर पर कई लोगों ने “कहाँ हैं मफलर मैन” तक लिखना शुरू कर दिया है।

बीते दिनों दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने अबतक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को रिंकू के परिवारवालों ने दिल्ली पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगायी थी। हालाँकि इसी बीच रिंकू के परिवार वाले दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल से मिलने भी गए थे। लेकिन रिंकू शर्मा के परिवार वालों ने दावा किया है कि उन्हें जानबुझ कर अरविन्द केजरीवाल से मिलने नहीं दिया गया और स्थानीय पुलिस वालों ने उनलोगों को धमकाया भी है। 

भाजपा कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के बाद लोगों ने केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लिया है। ट्विटर पर कई यूजर ने लिखा है कि अरविन्द केजरीवाल कहाँ हैं। साथ ही गौरव गोयल नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि केजरीवाल हमेशा देशद्रोहियों के लिए आवाज उठाते हैं। इसके अलावा कई यूजर ने लिखा है कि केजरीवाल नाम देखकर पीड़ितों के घर जाते हैं। वहीँ भारती नाम की यूजर ने मानवाधिकार कार्यकर्ताओं पर सवाल खड़े करते हुए लिखा है कि ये लोग चुप क्यूँ हैं।

इसी बीच भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने रिंकू शर्मा के परिवारजनों की मदद के लिए पैसा इक्कट्ठा करना शुरू किया है। कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि उन्होंने बीते 24 घंटों में रिंकू शर्मा के परिवार के लिए 50 लाख रूपये इक्कठा किये हैं। हालाँकि कपिल मिश्रा ने सोमवार तक 1 करोड़ पैसा जुटाने का लक्ष्य रखा है।

Next Stories
1 बंगालः BJP नेता बाबू मास्टर पर हमला, जख्मी; कार भी क्षतिग्रस्त
2 प्रयागराज दौरे पर मां के साथ पहुंचीं मिराया वाड्रा, पर लाइमलाइट से रहती हैं दूर; नेशनल लेवल पर खेल चुकी हैं बास्केटबॉल
3 राहुल का मोदी को कायर कहना शर्मनाक- रजत शर्मा ने लिखा, लोगों ने याद दिलाया स्मृति ईरानी का चूड़ियां भेजने वाला बयान
ये पढ़ा क्या?
X