ताज़ा खबर
 

रिया चक्रवर्ती का नया खुलासा, कहा- सुशांत के परिवार को थी उसके मरिजुआना के लत की जानकारी

एनसीबी को दिए बयान में रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि सुशांत के घरवाले यह बात अच्छी तरह से जानते थे कि उसे Marijuana की लत लग चुकी थी।

रिया ने एनसीबी को दिए बयान में कहा है कि सुशांत अपनी बहन और जीजाजी के साथ भी ड्रग्स का सेवन किया करता था। (एक्सप्रेस फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के एक साल पूरे होने को हैं। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कई अहम खुलासे किए हैं। रिया ड्रग्स मामले में मुख्य आरोपी हैं। एनसीबी को दिए बयान में रिया ने कहा है कि सुशांत के परिवार वाले को पहले से ही उनके ड्रग्स लेने की आदतों के बारे में पता था और वो अपनी बहन और जीजाजी के साथ भी ड्रग्स लिया करते थे। हालांकि रिया इस मामले में अभी जमानत पर बाहर हैं।

एनसीबी को दिए बयान में रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि सुशांत के घरवाले यह बात अच्छी तरह से जानते थे कि उसे Marijuana की लत लग चुकी थी। सुशांत की बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ उसके साथ Marijuana का सेवन करते थे और उसके लिए लाया भी करते थे।

साथ ही रिया ने यह भी लिखा है कि सुशांत 18 की उम्र से ऊपर का था। वह बिना मेरी सहमति के Marijuana का सेवन करता था। वह इसका सेवन मुझसे मिलने के पहले भी कर रहा था। वह मेरे पास इस कोशिश में आता था ताकि उसको Marijuana मिल सके या फिर वह इसे मुझे ऑफर करे। इसके अलावा रिया ने लिखा “मैंने अस्पताल में सुशांत के दाखिले की कोशिश की जिसका मेरे पास सबूत है। लेकिन उसकी सहमति नहीं थी इसलिए वह अस्पताल में भर्ती नहीं हो सका।” 

इसके अलावा रिया ने अपने बयान में एक डॉक्टर निकिता के प्रिस्क्रिप्शन का जिक्र करते हुए लिखा है कि मैसेज और प्रिस्क्रिप्शन की कॉपी में लिखी गई बातों के अनुसार ऐसा लग रहा है कि शौविक और मैं गूगल के जरिए Clomnezepan के साइड इफेक्ट्स के बारे में बात कर रहे हैं। सुशांत की हालत खराब होती जा रही थी इसलिए शौविक चिंतित था। Clomnezepan और उसके साइड इफेक्ट के बारे में हम डिस्कस कर रहे थे। 

आगे रिया ने लिखा कि डॉक्टर निकिता से बात करने के बाद यह पता लगा कि हमें गूगल डॉक्टर नहीं बनना चाहिए। इसके बाद 8 जून 2020 को सुशांत को एक व्हाट्सएप मैसेज उसकी अपनी बहन प्रियंका के द्वारा भेजा गया था। उस मैसेज में इस बात का जिक्र था कि librium 10 mg, nexito और कई ड्रग्स का सेवन सुशांत करे।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले एनसीबी एक्टिव हो गई है। बीते दिनों एनसीबी ने सुशांत के फ्लैटमेट रहे उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया गया था। वहीं सुशांत के नौकर नीरज और केशव से भी पूछताछ की गई थी।

Next Stories
1 Lockdown-Unlock Update: सोमवार से कई राज्यों में अनलॉक की होगी शुरुआत, जानें अपने राज्य का हाल
2 केरल सरकार बदल रही है कोरोना से हुई मौत को गिनने का तरीका, जानें क्या है मामला
3 ये राज हमें MLAs ने दिया, सिर्फ लालू प्रसाद के कहने से थोड़े न दे देते- जब बोलीं थीं पत्नी राबड़ी देवी
ये पढ़ा क्या?
X