ताज़ा खबर
 

कंगना के ‘अंगना’ में झूठ है, वह देशद्रोही है- Republic TV पर चिल्लाने लगे पैनलिस्ट; अक्षरा ने पूछा- घर में बेटी है? देखें आगे क्या हुआ…

एंकर ने सवाल करते हैं हुए कहा कि रिया की गिरफ्तारी पर परेशान होने वाले दिशा सालियान की मौत पर चुप क्यों हैं। वो कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या और दिशा सालियान की हत्या आपस मे जुड़ी हुई हैं।

kangana ranaut sushant singh rajput viral videoकंगना पर टीवी डिबेट के दौरान नेता ने जमकर निशाना साधा। (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सलियन की आत्महत्या के मामले पर हुई एक टीवी डिबेट के दौरान भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा कि, “ये जो पावरफुल लोग हैं वो मुम्बई को अपनी बपौती समझते हैं जबकि हर किसी का उतना ही हक है मुम्बई पर या देश की किसी भी जगह पर जितना किसी और का है।”

अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि “कोई ना ही कंगना जी के साथ, ना ही सुशांत राजपूत के साथ और न ही दिशा सालियान के साथ खड़ा हुआ, क्योंकि ये सब लोग बाहर से आये हैं और बॉलीवुड के पावरफुल लोगों को ये पसंद नही आ रहा है”। इस पर साथी पैनलिस्ट भी भड़क गए और बोले कि ‘कंगना झूठ बोलती हैं। ‘कंगना के अंगना में झूठ है’। वह झूठ के सिवाय कुछ नही बोलती हैं। उन्होंने उर्मिला मातोंडकर जी को पोर्नस्टार बोला,ये बताता है उनकी मानसकिता और वो अब देश के किसानों को आतंकवादी बोल रही हैं ,क्या देश के किसान आतंकवादी है? मुम्बई पीओके में है , इन सब बयानों पर कंगना को माफी मांगनी चाहिए।’

रिपब्लिक भारत चैनल हुई डिबेट के दौरान एंकर ने मुम्बई पुलिस पर दिशा की हत्या पर पर्दा डालने का आरोप लगाया और दावा किया कि दिशा को मौत से पहले काफी प्रताड़ित किया गया। जब उनकी मौत हो गयी तो दिशा के शरीर पर कई तरह के चोट के निशान मिले जिन्हें मुम्बई पुलिस ने नजरअंदाज कर दिया। ये निशान इस बात के प्रमाण थे कि दिशा ने आत्महत्या नहीं कि थी,बल्कि उसकी हत्या हुई थी।

एंकर ने सवाल करते हैं हुए कहा कि रिया की गिरफ्तारी पर परेशान होने वाले दिशा सालियान की मौत पर चुप क्यों हैं। वो कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या और दिशा सालियान की हत्या आपस मे जुड़ी हुई है, फिर दिशा की मौत की जाँच हत्या जे एंगल से क्यों नहीं हुई?

इस डिबेट में भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, अभिनेत्री अर्शी खान भी शामिल हुई। डिबेट के दौरान निरहुआ ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड के लोगों की चुप्पी पर सवाल भी उठाए। इसके साथ ही जया बच्चन के थाली में छेद वाले बयान की भी आलोचना की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: डिबेट में चिल्लाने लगे शिवसेना नेता, तो संबित पात्रा ने चुप कराने को दिया जवाब- आपकी मैडम भी देख रही होंगी, ऐसे नारी अपमान न करें
2 भारतीय नौसैना पहली बार वॉरशिप पर महिला ऑफिसर्स की करेगी तैनाती, जानें कौन हैं ये महिला अधिकारी
3 VIDEO: ये डुगडुगी बजाने वाले बैठाते हो…शो में पैनिलस्ट के लिए बोले मौलाना, एंकर ने यूं दिया कड़ा जवाब
राशिफल
X