रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी बोले- सरकार को पाक पर आ गया है प्यार, कांग्रेस नेता ने कसा तंज- पीएम मोदी बिना बुलाए बिरयानी खाने चले गए

जीडी बख्शी ने कहा कि हमारी हालत ये है कि हम अभी भी उनके साथ क्रिकेट खेलना चाहते हैं। हमारा पाकिस्तान से प्रेम जताने का क्या यही टाइम था? आपको पाकिस्तान पर प्यार आ रहा है।

GD Bakshi
जीडी बख्शी ने कहा कि आतंकी लातों के भूत हैं, क्या वो कभी बातों से माने हैं। आपको तब तक घाटी में प्रेशर बनाए रखना होगा, जब तक आखिरी आतंकी मारा नहीं जाता। (फाइल फोटो)

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की हरकतें लगातार बढ़ रही हैं और वह आम नागरिकों और सुरक्षाबलों के जवानों को निशाना बना रहे हैं। ऐसे में ABP न्यूज चैनल पर एक डिबेट हुई, जिसमें रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी और कांग्रेस प्रवक्ता के बीच तीखी बहस दिखाई दी।

जीडी बख्शी ने कहा कि आतंकी लातों के भूत हैं, क्या वो कभी बातों से माने हैं। आपको तब तक घाटी में प्रेशर बनाए रखना होगा, जब तक आखिरी आतंकी मारा नहीं जाता।

उन्होंने कहा कि हमारी सेंस ऑफ टाइमिंग बहुत हैरान करने वाली है, पाकिस्तान फरवरी में कहता है कि हमें अमन और शांति करना चाहिए, हम तो उनकी बात को मान जाते हैं लेकिन पाकिस्तान, कश्मीर पर चढ़ने लगता है और यहां के नागरिकों को मारने लगता है, जो कश्मीरी पंडित हैं या बाहर से आए हैं। वह हमारे बॉर्डर से घुसपैठ करता है और हमारे जवानों पर हमला करता है।

जीडी बख्शी ने कहा कि हमारी हालत ये है कि हम अभी भी उनके साथ क्रिकेट खेलना चाहते हैं। हमारा पाकिस्तान से प्रेम जताने का क्या यही टाइम था? आपको पाकिस्तान पर प्यार आ रहा है।

इस पर राजनीतिक विश्लेषक सलमान नियाजी ने कहा कि बख्शी साहब अपनी मूंछों को ताव देकर कहते थे कि इन्होंने टीवी के अंदर बैठकर सर्जिकल स्ट्राइक की और कहते थे कि युद्ध करिए, हालांकि इनकी सुनी नहीं गई और पीएम मोदी बिना बुलाए बिरयानी खाने चले गए।

बता दें कि बीते गुरुवार को ही जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) सहित सेना के दो सैन्य कर्मी शहीद हो गए थे। रक्षा अधिकारियों ने शुक्रवार को दो सैन्य कर्मियों के शहीद होने की जानकारी दी थी।

रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा था कि मेंढर संभाग के नार खास वन क्षेत्र में बृहस्पतिवार शाम को एक आतंकवाद रोधी अभियान में जेसीओ और एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बाद में दोनों की मौत हो गई।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
जम्मू-कश्मीर: घट रहा बाढ़ का पानी, लाखों लोग को अब भी मदद की दरकार
अपडेट