ताज़ा खबर
 

कश्‍मीर: हंदवाड़ा नगर पालिका ने सेना के विरोध के बावजूद तीन बंकर हटाए

जम्‍मू कश्‍मीर के हंदवाड़ा शहर से सेना के तीन बंकर मंगलवार सुबह हटा दिए गए। स्‍थानीय नगर पालिका ने मुख्‍य बाजार में स्थित इन बंकरों को हटाया। हंदवाड़ा में वर्तमान में कर्फ्यू लगा हुआ है।

Handwara, Handwara news, Handwara girl news, Handwara girl incident, Handwara Girl Molestation, handwara girl Army, Kashmir, handwara girl sri nagarहंदवाड़ा में हुई घटना के बाद स्थिति को देखते हुए श्रीनगर में सुरक्षाबल तैनात कर दिए गए थे। । (Photo: PTI)

जम्‍मू कश्‍मीर के हंदवाड़ा शहर से सेना के तीन बंकर मंगलवार सुबह हटा दिए गए। स्‍थानीय नगर पालिका ने मुख्‍य बाजार में स्थित इन बंकरों को हटाया। हंदवाड़ा में वर्तमान में कर्फ्यू लगा हुआ है। सेना के जवान पर एक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप के बाद यहां पर तनाव है। हालांकि लड़की ने कहा कि उसके साथ जवान ने छेड़छाड़ नहीं की। उसने यह बयान मजिस्‍ट्रेट के सामने भी दिया है।

इससे पहले इस आरोप को लेकर भीड़ ने सेना पर हमला बोल दिया था। सेना की गोलीबारी में दो युवकों समेत तीन की मौत हो गई थी। बाद में हिंसा में दो और लोगों की भी मौत हो गई थी। स्‍थानीय लोग भी सेना के बंकरों को हटाने की मांग कर रहे थे। मंगलवार को सुबह आठ से 12 बजे के बीच कर्फ्यू में ढील भी दी गई।

Read Also: कश्‍मीर: हंदवाड़ा में युवक को दफनाने के समय लगे भारत विरोधी नारे

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीन बंकरों को हटा दिया गया है। ये बंकर हंदवाड़ा में मुख्‍य बाजारों में बने हुए थे। इन्‍हें नगर पालिका के अधिकारियों ने हटाया है। हटाए गए बंकरों की जगह पर पार्क बनाए जाने का बोर्ड भी लगाया गया है। इससे पहले सेना ने बंकर हटाने से इनकार कर दिया था। सेना का कहना था कि यह जगह रणनीतिक रूप से अहम है।

Read Alsoहंदवाड़ा: मृतकों के घरवालों से मिलीं सीएम, पीड़िता की मां बोली- दबाव डालकर दिलवाया गया बयान

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MS Dhoni the untold story: धोनी को जानने के लिए जब रेलवे टीसी बन गए सुशांत सिंह
2 Trailer Out: ‘वीरप्पन’ पर रामगोपाल को पूरा भरोसा, शानदार है 2 मिनट 40 सेकेंड का ट्रेलर
3 चुनाव मैदान में उतरे AISF JNU यूनिट के उपाध्यक्ष, प्रचार के लिए केरल जाएंगे कन्हैया कुमार
IPL 2020 LIVE
X