ताज़ा खबर
 

रिपब्लिक रिपोर्टर ने मुझ पर माइक मारा- कांग्रेस की महिला नेता का आरोप, वायरल हो रहा विडियो

ऑल इंडिया महिला कांग्रेस के इस ट्वीट में सिर्फ रिपोर्टर के खिलाफ शिकायत नहीं है बल्कि इस ट्वीट में मोदी सरकार को भी घेरने की कोशिश की गई है।

Republic, Congressमहिला कांग्रेस नेता प्रिया जयंत ने रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर पर अभद्रता का आरोप लगाया है।(फोटो-सोशल मीडिया)

हाथरस गैंगरेप मामलें में प्रदर्शन कर रही महिला कांग्रेस नेता प्रिया जयंत ने रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए कहा है की रिपोर्टर ने उन्हें चेहरे पर माइक से मारा है जिस वजह से उन्हें चोट भी आई है। प्रिया जयंत का यह  वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें महिला इकाई की नेता प्रिया जयंत ने आरोप लगाया है कि रिपब्लिक टीवी चैनल के रिपोर्टर ने उन्हें माइक से मारा है। इस विडियो में उनके होंठ से खून भी बह रहा है। सोशल मीडिया पर यह विडियो वायरल हो रहा है और लोग रिपब्लिक टीवी की खिंचाई कर रहे हैं।


ऑल इंडिया महिला कांग्रेस के इस ट्वीट में सिर्फ रिपोर्टर के खिलाफ शिकायत नहीं है बल्कि इस ट्वीट में मोदी सरकार को भी घेरने की कोशिश की गई है। ट्वीट में लिखा गया -” हमारी पदाधिकारी प्रिया जयंत को मोदी सरकार के पालतू @republic चैनल के पत्रकार ने पीटा और घायल कर दिया।”

ट्वीट किये गए वीडियो में देखा जा सकता है की जैसे ही यह निंदनीय घटना हुई , वहां मौजूद महिलाओं ने मोदी सरकार और रिपब्लिक टीवी के विरोध में नारे लगाने शुरू कर दिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुलिस बरसाने लगी लाठियां तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए ढाल बनीं प्रियंका गांधी, वायरल हो रहा वीडियो
2 हाथरस गैंगरेप: पीड़िता की मां को प्रियंका ने लगाया गले, साथ में मौजूद थे राहुल गांधी, देखें तस्वीरें
3 हाथरस कांड पर आगरा में बवाल! वाल्मिकी समाज और पुलिस में पथराव, बोले- नहीं उठाएंगे कूड़ा
यह पढ़ा क्या?
X