ताज़ा खबर
 

सोनिया का असली नाम बोला तो मुझ पर कर दिए हजार एफआईआर- अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस पर बोला हमला

बकौल अर्नब मुझसे कहा गया कि मैंने एक महिला का अपमान किया है। इसमें क्या अपमान हो गया। उनका असली नाम ही 'अंतोनियो माइनो' है।

rupblic TV editor in chiefरिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी।

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने टीवी डिबेट ‘पूछता है भारत’ में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा कि हमने सच्चाई बताई कि सोनिया गांधी का असली नाम ‘अंतोनियो माइनो’ है। ये उनका इटली वाला असली नाम था। अर्नब ने कहा कि हमारे ऐसा कहने पर कांग्रेस कार्यताओं ने मेरे खिलाफ हजार एफआईआर कर दीं। मुझसे कहा गया कि अर्नब ने एक महिला का अपमान किया है। इसमें क्या अपमान हो गया। उनका असली नाम ही ‘अंतोनियो माइनो’ है।

डिबेट शो में अर्नब ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के एक बयान की प्रशंसा भी की, जिसमें उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ के एक बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। अर्नब ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के 51 साल के युवा नेता राहुल गांधी वाड्रा ने पहली बार कोई अच्छी बात कही है। बकौल अर्नब राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें कमलनाथ की भाषा पसंद नहीं आई। मगर कांग्रेस में राहुल गांधी कोई सुनता नहीं है। इसलिए कमलनाथ ने भी कह दिया कि राहुल बाबा ने जो कहा वो उनके व्यक्तिगत विचार हैं।

दरअसल मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी को सूबे के कांग्रेस नेता कमलनाथ द्वारा ‘आइटम’ कहे जाने का मुद्दा गरमाया हुआ है। उनके इस बयान को केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें इस तरह की भाषा बिल्कुल पसंद नहीं है। इधर राहुल के बयान पर कमलनाथ ने कहा कि वह उनकी अपनी राय है। अगर किसी को अपमान महसूस हुआ है, तो मैं पहले ही खेद जता चुका हूं।

कांग्रेस नेता कमल की इसी प्रतिक्रिया पर अर्नब ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि वो देश के 130 करोड़ लोगों से पूछना चाहते हैं कि क्या इस देश कि किसी महिला को ‘आइटम’ कहने वाले किसी नेता को किसी भी पार्टी में बने रहने का हक है। उन्होंने कहा, ‘मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या उनमें हिम्मत है कि वो कमलनाथ के ऊपर कार्रवाई कर सकें। क्या राहुल और कमलनाथ आपस में मिले हुए हैं। क्या महिलाओं का अपमान ही कांग्रेस के नेताओं का संस्कार है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीका कब आएगा, नरेंद्र मोदी ने नहीं बताया- गौरव वल्लभ बोले तो एंकर ने पूछा- आपको पता है क्या?
2 लोस चुनाव में अधिकतम 77 लाख रुपए खर्च कर सकेंगे उम्मीदवार, केंद्र सरकार ने तय की लोकसभा और विधानसभा चुनाव में खर्च की सीमा; अधिसूचना जारी
3 कोरोना पर नरेंद्र मोदी का भाषण: त्योहारों के लिए पब्लिक को चेताया, पर चुनाव लड़ रहे नेताओं को भूल गया
ये पढ़ा क्या?
X