ताज़ा खबर
 

मुस्लिम पैनलिस्ट पर भड़के टीवी पत्रकार, बोले- आवाज कम… ना मैं तुम्हारा बड़ा भाई हूं ना छोटा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टीवी पत्रकार मुस्लिम पैनलिस्ट पर चिल्लाता नजर आ रहा है।

टीवी डिबेट में अर्नब गोस्वामी मुस्लिम पैनलिस्ट पर भड़क उठे।

टीवी डिबेट्स में आए दिन तीखी बहस होती रहती है। कभी- कभी एंकर पैनलिस्ट में आए मेहमानों पर भड़क उठते हैं। इस घटनाओं के बिनाह पर साफ कहा जा सकता है कि टीवी चैनलों पर बहस दिन ब दिन अपनी विश्वसनियता खो रही है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक अंग्रेजी टीवी चैनल के  पत्रकार मुस्लिम पैनलिस्ट पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं। टीवी पत्रकार आरफा खानुम शेरवानी ने यह वीडियो साझा किया है। उन्होंने लिखा है कि यह जर्नलिज्म नहीं टेररिज्म है।

Coronavirus LIVE News Updates

वीडियो में पत्रकार किसी सवाल पर एकदम से भड़क उठते हैं। वह कहते हैं कि आप चिल्लाइए मत सीधी तरह से बात कर रहा हूं। अच्छी तरह से बात कर रहा हूं। आवाज  कम। इस पर मुस्लिम पैनलिस्ट कहता है कि मैं आपका छोटा भाई हूं। इस बात पर भी वह भड़क जाते हैं और कहते हैं आवाज कम ना मैं ना तुम्हारा छोटा भाई हूं ना बड़ा भाई हूं।

India Coronavirus LIVE News Updates

सोहित मिश्रा नाम के एक शख्स ने मुंबई पुलिस से इस पत्रकार को गिरफ्तार करने की मांग की है। उनका कहना है कि अगर आपको  यह शख्स बाहर दिखे तो गिरफ्तार करिए। केवल पत्रकारों को और जरूरी सेवाओं वाले लोगों को ही बाहर निकलने की अनुमति है। यह शख्स ना पत्रकार है ना पत्रकारिता कर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM मोदी की अपील पर लाइट बंद करने से नहीं होगी ग्रिड फेल, ऊर्जा मंत्रालय ने किया साफ
2 26 सवालों के बदले दिल्ली पुलिस को मौलाना साद का सिर्फ एक जवाब- अभी सेल्फ क्वारंटीन में हूं, बाकी मरकज खुलने के बाद
3 मस्जिद-मस्जिद भटक रही दिल्ली पुलिस, छापेमारी में निकले 400 से ज्यादा जमाती, कोरोना संक्रमित होने की आशंका