ताज़ा खबर
 

‘जो सबसे लुटा पिटा हो उसे कहते हैं पिद्दी, जो पिद्दी से भी गया गुजरा हो, उसे कहते हैं टिड्डी’, अर्नब गोस्वामी का वीडियो हो रहा वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी भारत के विभिन्न राज्यों में टिड्डों के हमले को पाकिस्तान की साजिश बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Arnab Goswami, Social Media, Viral Videoअर्नब गोस्वामी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस महामारी के बीच देश में टिड्डों के हमले का नया संकट सामने आया है। देश में 26 साल बाद टिड्डों के हमले के चलते करीब 90 हजार हेक्टेयर की फसल बर्बाद हो गई है। टीवी चैनलों पर इस बात को लेकर खबरें भी चल रही हैं। वहीं, कई चैनलों पर इसे लेकर वाद-विवाद भी हो रहे हैं। ऐसे ही एक कार्यक्रम में टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने इसे पाकिस्तान की साजिश बताई जिसके बाद उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

अर्नब कहते हैं, दर्शकों जो सबसे लुटा पिटा हो उसको हम लोग क्या कहते हैं… उसको हम लोग कहते हैं पिद्दी। वो कहावत तो आप लोगों ने भी सुनी होगी। क्या पिद्दी और पिद्दी का सोरमा और पिद्दी से भी जो गया गुजरा हो उसको कहते हैं टिड्डी। वही छोटा सा टिड्डी अब पूरे पाकिस्तान की मुसीबत बन गया है। जो पाकिस्तान कहता है कि हम भारत से जंग लड़ेंगे, वो टिड्डियों के हमले से ही हार गया है। पाकिस्तान में टिड्डियों के हमले से आपातकाल लगा हुआ है। हालत यह है कि वहां के मंत्री कह रहे हैं कि अनाज तो हमारे पास ही नहीं टमाटर प्याज इतने महंगे कि हम खरीद नहीं सकते।

इसके आगे अर्नब पाकिस्तान को एक सलाह देते नजर आए उन्होंने कहा पाकिस्तानियों एक काम करो तुम टिड्डियों की बिरयानी बनाकर खाओ। तुम्हारा बिका हुआ देश पाकिस्तान तुम्हारे पास तो आतंकी भी नहीं बचे हैं। सबको हमने सूली पर चढ़ा दिया है। तो पाकिस्तान अब टिड्डियों को आतंकी बनाकर भारत भेज रहा है। आधे पाकिस्तान पर टिड्डियों का कब्जा हो गया है। और कश्मीर की तरफ आंख उठाने वाला पाकिस्तान टिड्डियों से  कराची को भी नहीं बचा पाया। ऐसे हालात में पूरा भारत पूछता है कि क्या पाकिस्तान अब भारत के लिए टिड्डियों वाली साजिश कर रहा है?


अर्नब के इस वीडियो को प्रतीक सिन्हा ने शेयर करते हुए उनपर तंज कसा है।उन्होंने लिखा है, पाकिस्तान की टिड्डी साजिश को लेकर अर्नब के एक्सपर्ट कमेंट का  यह लंबा वर्जन है। अगर कोई  रिपब्लिक का कर्मचारी नौकरी के लिए कहीं जाएगा तो वह अपनी पत्रकारिता की उपलब्धियों के बारे में क्या बताएगा?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मनमोहन फार्मूले पर ही चल रही मोदी सरकार, पर राहुल ने दागे सवाल- ‘LAC पर हो क्या रहा है? चुप्पी तोड़े सरकार’
2 लाख जतन कर पाया ट्रेन का टिकट, पर रास्ते में ही प्रवासी मजदूर ने तोड़ दिया दम, ट्रेन के टॉयलेट में चार दिन तक पड़ा रहा शव
3 राजस्थान के तापमान में थोड़ी कमी, कुछ दिन राहत की उम्मीद