ताज़ा खबर
 

‘कुछ लोग झुंड बनाकर मुझपर हमला करने आए थे’, अर्णब गोस्वामी ने राहुल गांधी का नाम लेकर बोला- मुझे टारगेट किया

अर्णब ने कहा, "मैं इन लोगों से पूछना चाहता हूं कि सत्ता से बाहर होते ही इन लोगों की सोचने-समझने की शक्ति खत्म क्यों हो जाती है। क्या इन्हें ये लगता है कि देश की जनता के सामने कुछ भी बोलेंगे और वह मान जाएगी।"

TV debate, farm bill, rahul gandhi, BJPरिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी। (video screenshot)

बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर कुछ सूचनाएं व्हाट्सअप के माध्यम से लीक होने का विवाद बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर कई विपक्षी दल रिपब्लिक टीवी के मालिक और पत्रकार अर्णब गोस्वामी के खिलाफ आक्रामक रुख बनाए हुए है। नेताओं ने इस मामले की कड़ाई से जांच कराने की मांग की है।

दूसरी तरफ अर्णब गोस्वामी ने अपने टीवी चैनल रिपब्लिक भारत के पूछता है भारत कार्यक्रम में आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उन पर हमला कराने के लिए लोगों को भेजा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हताश हो चुकी है।

अपने कार्यक्रम में अर्णब गोस्वामी कहा, “दोस्तो आज कुछ हारे, निराश और हताश लोग झुंड बनाकर मुझ पर हमला करने आए थे। दोस्तों ये राहुल वाड्रा गांधी की जी हुजूरी करने वाले लोग टोली बनाकर मीडिया के सामने आए थे। उन लोगों ने मुझे और हमारे नेटवर्क को टारगेट किया।”

उन्होंने कहा, “मैने बालाकोट एयर स्ट्राइक से पहले गोपनीय जानकारी लीक कर दिया पाकिस्तान को, इन लोगों ने कहा दोस्तों कि मैंने दोस्तों मैंने दुनिया को बिगुल बजाकर बता दिया कि बालाकोट एयर स्ट्राइक कब और किस वक्त होने वाली है।” अर्णब ने कहा, “मैं इन लोगों से पूछना चाहता हूं कि सत्ता से बाहर होते ही इन लोगों की सोचने-समझने की शक्ति खत्म क्यों हो जाती है। क्या इन्हें ये लगता है कि देश की जनता के सामने कुछ भी बोलेंगे और वह मान जाएगी।”

उन्होंने कहा, “राहुल वाड्रा गांधी ये देश की जनता है, तुम्हारी पार्टी के नेता नहीं हैं कि अपने सामने कुछ भी झूठ-सच कहा और पूरी पार्टी सर हिलाने लगी। अरे मैं पूछता हूं कि मेरे पास गोपनीय जानकारी कहां से आएगी। क्या कोई भी सरकार ऐसी जानकारी किसी से साझा करती है क्या। अरे राहुल वाड्रा गांधी से आज मैं पूछना चाहता हूं कि जब आपकी सरकार थी तो क्या आप लोग ऐसी जानकारी किसी से साझा करते थे क्या।”

Next Stories
1 ट्रैक्टर रैली की आड़ में गड़बड़ी हुई तो किसान जिम्मेदारी लेंगे? पूर्व DCP के सवाल का किसान नेता ने दिया यह जवाब…
2 Tandav: ‘Entertainment के लिए कई बार liberty ले ली जाती है’, नासिर अब्दुल्ला की बात पर एंकर के साथ हो गई तू-तू-मैं-मैं
3 विरोधियों को योगेंद्र यादव का जवाब- मैं पहले चुनाव विश्लेषक था अब जितना राजनाथ जी किसान हैं उतना मैं भी हूं, 4 एकड़ जमीन है
आज का राशिफल
X