ताज़ा खबर
 

अब धमकाने का जमाना नहीं है…अब दौड़ने का जमाना है, डिबेट में अर्नब ने सीएम उद्धव ठाकरे को दी नसीहत

योगी ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सिंगर कैलाश खेर से मुलाकात की। जिसके बाद महाराष्ट्र की राजनीतिक में घमासान मच गया। इसपर महाराष्ट्र सरकार का कहना है कि मुंबई से फिल्म सिटी को कहीं और शिफ्ट नहीं किया जा सकता है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: December 3, 2020 1:11 PM
republic Tv, editor on chief arnab goswami, maharastra CM Uddhav thakre, UP film city project,अर्नब गोस्वामी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। (file)

उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में फिल्म सिटी निर्माण करने की बात कही है। जिसके बाद इसको लेकर सियासत गरमा गई है। इसी बीच योगी ने मंगलवार को मुंबई पहुंचकर फिल्मी सितारों से मुलाकात की। योगी ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सिंगर कैलाश खेर से मुलाकात की। जिसके बाद महाराष्ट्र की राजनीतिक में घमासान मच गया। इसपर महाराष्ट्र सरकार का कहना है कि मुंबई से फिल्म सिटी को कहीं और शिफ्ट नहीं किया जा सकता है।

इसे लेकर ‘रिपब्लिक टीवी’ के शो ‘पूछता है भारत’ में टीवी डिबेट देखने को मिली। इस दौरान रिबलिक टीवी के एडिटर इन चीफ और एंकर अर्नब गोस्वामी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। अर्नब ने कहा कि अब धमकाने का जमाना नहीं है…अब दौड़ने का जमाना है। अर्नब ने कहा “इस देश का कानून हर किसी को काम करने की आज़ादी देता है। देश के किसी कोने में जाकर कोई भी कुछ भी काम कर सकता है। क्या फिल्म उद्योग तुम्हारी जागीर है।”

अर्नब ने कहा “उत्तर प्रदेश में फिल्म बनेगी लोगों को रोजगार मिलेगा। तो उससे तुम्हारा क्या नुकसान है भाई?” अर्नब ने कहा कि यूपी में नई तरीके से फिल्म बनेगी, उसमें राष्ट्रवाद की खुशबू होगी। यहाँ के फिल्म उद्योग की तरह ड्रग्स वाला माफिया नहीं होगा। इससे तुम लोगों का क्या जाता है। जब योगी आदित्यनाथ यूपी में विकास का पहिया दौड़ने की कोशिश कर रहे हैं। तो उस पर सियासी ब्रेक लगाने की साजिश क्यों रची जा रही है।

अर्नब ने कहा “योगी के मिशन बॉलीवुड से उद्धव ठाकरे क्यों बौखला रहे हैं। ये फिल्म सिटी का विरोध है या योगी के विकास मॉडल का विरोध है। अर्नब ने कहा कि उत्तर प्रदेश विकास की नई करवट ले रहा है। ग्रेटर नोएडा के जेवर में एक नई फिल्म सिटी बनने जा रही है। खुद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसका बीड़ा उठाया है। लेकिन योगी की इस मुहिम से उद्धव ठाकरे बौखलाये हुये हैं। जिस, तरह योगी को बॉलीवुड का साथ मिल रहा है। उससे इन लोगों की नींद उड़ी हुई है। लिहाजा अब ये लोग अपनी धमकी देने वाली राजनीति पर उतर आये हैं।

रिबलिक टीवी के एडिटर इन चीफ ने कहा “उद्धव ठाकरे कह रहे हैं, हिम्मत है तो इंडस्ट्री ले जाकर दिखाएं। अरे भाई अब दौर धमकाने का नहीं है। अब दौर प्रतिस्पर्धा का है। कंपटीशन का है, जो दौड़ेगा वो ही रेस जीतेगा। अब दौड़ाने वाला जमाना नहीं है। अब खुद दौड़ने का जमाना है। और जो तुम्हारे सामने खड़ा है उसका नाम योगी आदित्यनाथ हैं। जो मुंबई में आकर ही नोएडा की फिल्म सिटी का खाका खींच रहे हैं। अक्षय कुमार जैसे फिल्मी सितारों से मिल रहे हैं। उद्योगपतियों को यूपी में काम के माहौल और सुरक्षा का भरोसा दे रहे हैं। विरोध करने वालों मैं तुमसे पूछता हूं। ये बताओ तुम्हें यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी से दिक्कत क्या है?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विडियो: आईडी लगा कर बात करो, खेल मत खेलो, Times Now झूठ बोल रहा- रिपोर्टर पर बरस पड़े आप सांसद संजय सिंह
2 किसान आंदोलन के पीछे चीन-पाकिस्तान- बोले हरियाणा के कृषि मंत्री; मनोज तिवारी ने लिया टुकड़े-टुकड़े गैंग का नाम
3 हरियाणा में खतरे में है भाजपा सरकार? जजपा ने कहा- MSP पर आंच आई तो उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला दे देंगे इस्तीफा’
ये पढ़ा क्या?
X