ताज़ा खबर
 

रिपब्लिक टीवी पर मरहम, मरहम, मरहम…क्यों करने लगे अर्नब गोस्वामी- जानिए

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 की वापसी की मांग कर रहे गुपकार गैंग पर निशाना साधा, साथ ही इसमें शामिल कांग्रेस पर भी हमला बोला।

arnab goswami, Tv debate, republic tv, poochta hai bharat,रिपब्लिक टीवी के चीफ अर्नब गोस्वामी।

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने जेल से बाहर आने के बाद कांग्रेस पर हमले तेज कर दिए हैं। जम्मू-कश्मीर के लिए अनुच्छेद 370 की वापसी की मांग कर रहे गुपकार गैंग पर हमले तेज करते हुए मंगलवार को उन्होंने ‘पूछता है भारत’ शो पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर उनके दामाद रॉबर्ट वाड्रा तक पर निशाना साधा। अर्नब ने कहा कि जब हमने गुपकर गैंग की सच्चाई सामने रख दी, तब कांग्रेस कहती है कि हम इसका हिस्सा नहीं हैं, जबकि जम्मू-कश्मीर के उसके नेता ही कहते हैं कि हम गुपकर गैंग के साथ सीटों के बंटवारे पर बात कर रहे हैं।

अर्नब ने कहा कि ये वो लोग हैं जो तिरंगे का अपमान करते हैं और अनुच्छेद 370 की वापसी के लिए चीन तक की मदद मांगते हैं। गुपकार गैंग और कांग्रेस को आस्तीन में छिपा जहरीला सांप कहते हुए अर्नब ने कहा कि यह लोग भारत में बैठकर पाकिस्तान के मंसूबे को बढ़ावा देते हैं, जो चीन की जय-जयकार करते हैं। अर्नब ने चैनल पर ही गुपकर गैंग भारत छोड़ो नारा लगाना शुरू कर दिया।

साथी चैनल पर अर्नब का निशाना: रिपब्लिक टीवी के एडिटर ने एक साथी न्यूज चैनल पर निशाना साधते हुए कहा, “देश गुपकार गैंग को और बर्दाश्त नहीं कर सकता। जाकर रोओ ‘तक’ वालों के पास। बताओ आजकल हमें रिपब्लिक भारत वाले बुलाकर तमाचा मारते हैं, तो तक वाले तुम्हें मरहम लगाएंगे। मरहम, मरहम, मरहम।”

कांग्रेस को बुलाया ‘वाड्रा कांग्रेस’: अर्नब ने सोनिया गांधी को उनके पुराने नाम से बुलाने के साथ-साथ कांग्रेस को बार-बार वाड्रा कांग्रेस कहकर संबोधित किया। अर्नब ने कहा कि कांग्रेस आखिर देशद्रोहियों का साथ क्यों देती है। इसी के चलते कांग्रेस दबाव में आ गई और रिपब्लिक टीवी जैसे चैनलों को सफाई दे रहे हैं कि हम तो इस गठबंधन का हिस्सा नहीं हैं भाई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Augusta Westland Scam: सीए राजीव सक्सेना ने बताया- कैसे दी गई रिश्वत
2 अर्नब गोस्वामी के लिए आवाज उठाई, मेरी गिरफ्तारी पर चुप्पी- एडिटर्स गिल्ड पर आरोप लगा संपादक ने दिया इस्तीफा
3 Pfizer या Moderna, जानें भारत की बड़ी आबादी के लिए कौन सी वैक्सीन बेहतर?
यह पढ़ा क्या?
X