ताज़ा खबर
 

अर्नब गोस्वामी बोले- मुझे समझ नहीं आ रहा, मैं भारत का दुश्मन हूं, पैनलिस्ट से पप्पू यादव ने कहा- आपसे लेना पड़ेगा ज्ञान

पप्पू यादव ने डिबेट शो में अर्नब से पूछा कि आप भारत के आम लोगों को क्यों दुश्मन बनाते हो। मनुष्य को बिगाड़ कर के आप राष्ट्र की कल्पना कैसे कर सकते हैं।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: January 22, 2021 11:13 AM
arnab goswami, republic TV, covid vaccine, akhilesh yadav, narendra modi, BJP, congress, jansattaरिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी।

कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार और किसान संगठनों के बीच विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है। एक दिन पहले ही संयुक्त किसान मोर्चा ने सरकार के उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया, जिसमें उन्हें केंद्र की तरफ से कानून को डेढ़ साल तक होल्ड करने का प्रस्ताव दिया गया था। इस पर बहस के दौरान ही रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्नब गोस्वामी और बिहार के नेता पप्पू यादव आपस में भिड़ गए। अर्नब ने कहा कि किसानों और सरकार के बीच पप्पू यादव जैसे लोग भरोसा नहीं बनने दे रहे। आप गुमराह गैंग के लीडर बन गए, आप तो अच्छे नेता थे। अर्बन-नक्सल और टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ छोड़िए।

दरअसल, पप्पू यादव लगातार कृषि कानून वापस लेने की बात कहते हुए सरकार से किसान संगठनों की सुनने की वकालत कर रहे थे। इस पर अर्नब ने भड़कते हुए कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने कानून को होल्ड पर डाल दिया है, तो इसका मतलब कानून है ही नहीं। इस बीच पप्पू यादव ने कहा कि क्या आप किसान को भारत का दुश्मन कहेंगे। इस पर अर्नब ने सवालिया अंदाज में पूछा- मैं भारत का दुश्मन हूं?

डिबेट में पैनलिस्ट नुपुर शर्मा ने पप्पू यादव से अपील की कि वे उन्हें बोलने दें। नुपुर ने कहा कि मुझे छोटी बहन समझकर बोलने दें। हालांकि, पप्पू यादव भड़कते हुए बोले कि क्या मुझे अब आपसे ज्ञान लेना पड़ेगा। मेरा सवाल आपसे है ही नहीं। मेरा सवाल अर्नब से है। पप्पू ने पूछा कि आप भारत के आम लोगों को क्यों दुश्मन बनाते हो। मनुष्य को बिगाड़ कर के आप राष्ट्र की कल्पना कैसे कर सकते हैं। अर्नब ने बीच में ही टिप्पणी करते हुए कहा कि आखिर मैंने क्या गलती की, जो मैंने आपको कहा कि कानून होल्ड पर चले गए हैं।

Next Stories
1 क्या ट्रैक्टर पर तिरंगा लगाने की आज़ादी नहीं, राकेश टिकैत बोले- पुलिस अपना काम करे, हम अपना करेंगे
2 मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो के नाम पर आटा बेच कर रहा था कमाई, चार गिरफ्तार
3 बिहार के सारे थानों में शराब का धंधा, जनप्रतिनिधि भी शामिल- यह चिट्ठी लिखने वाले एसपी का हुआ तबादला
यह पढ़ा क्या?
X