ताज़ा खबर
 

‘आप के लोग आतंक फैलाते हैं, ISIS में जाते हैं, दंगा करते हैं’, अर्णब ने टेबल पीट-पीट कर अतीक उर-रहमान को खूब सुनाया, पैनलिस्ट बोले- हमारे भारत के लोग

अतीकउर रहमान ने कहा कि वो भारत के संविधान की रक्षा करेंगे। हम दो हमारे दो से अपने लोकतंत्र को बचाएंगे। उनका कहना था कि हम आंदोलनजीवी देश की रक्षा करेंगे।

PFIयूपी से गिरफ्तार किए गए PFI के सदस्य (फोटो सोर्सः स्क्रीनशॉट यूट्यूब)

रिपब्लिक टीवी पर डिबेट के दौरान अपने शो पूछता है भारत में अर्नब गोस्वामी ने तीखे तेवर दिखाते हुए अतीक उर-रहमान से कहा कि ‘आप के लोग आतंक फैलाते हैं, ISIS में जाते हैं, दंगा करते हैं। अर्नब ने टेबल पीट-पीटकर रहमान से कहा कि आपके लोग बेशर्मी से तुर्की जाते हैं और चंदा लेकर आते हैं। शाहीन बाग के बाद करोड़ों रुपए लेकर यूपी में दंगा में फैलाने की कोशिश करते हैं। आपके लोग राजनीतिक पार्टी चलाते हैं और जब चुनाव लड़ते हैं तो दो सौ वोट नहीं मिलते। अर्नब ने मुफ्ती मौलाना को सलाह दी कि इस तरह के संगठनों से दूर रहें। ये सभी बंद होने वाले हैं।

अतीक उर रहमान ने कहा कि वो भारत के संविधान की रक्षा करेंगे। हम दो हमारे दो से अपने लोकतंत्र को बचाएंगे। उनका कहना था कि हम आंदोलनजीवी देश की रक्षा करेंगे। उनका कहना था कि आज देश में एक अलग तरह की विचारधारा काम कर रही है। हम लोगों को उनसे देश को बचाने के लिए आंदोलनजीवी बनना पड़ रहा है।

बीजेपी के गौरव गोगोई ने कहा कि फेफड़े फट नहीं गए तो चुप हो जाएं और सुनें। अपनी बारी में बोलिए नहीं तो आपके सारे बाल तक उतर आएंगे। अपनी इज्जत बनाए रखें। आपकी तो है नहीं लेकिन फिर भी मैं आपको दूंगा। ऐसे चिल्ला रहे हैं जैसे इनकी सीट के नीचे आग लग गई हो। उनका कहना था कि बकवास का समय नहीं है।

गोगोई ने कहा कि इ्न्हें संविधान का न नहीं पता, स नहीं पता। ये लोग क्या डिबेट करेंगे। इन्हें दस रुपए दिहाड़ी पीएफआई से मिल जाएगी। ये लोग केरल से इस वजह से यूपी आए थे कि यहां कानून का राज है। ये लोग यहां दंगा कराना चाहता हैं। केरल में कांग्रेस के गिद्ध गए थे सिद्धकी कपन का मनोबल बढ़ाने। कोर्ट में उनके लिए कौन खड़ा हुआ है कपिल सिब्बल। ये लोग पैरासाइट फ्रंट हैं। गौरव का कहना था कि योगी मजबूत सीएम हैं, इनकी सारी हेकड़ी निकाल देंगे। गौरव ने पीएफआई की पैरवी कर रहे पैनलिस्ट को भिखमंगा तक करार दिया।

मुफ्ती मौलाना ने कहा कि मध्य प्रदेश में कौन से लोग पकड़े गए हैं जो राष्ट्र विरोधी काम कर रहे थे। अर्नब ने चिल्लाते हुए मौलाना से कहा कि मैं आपको सम्मान देकर बात कर रहा हूं, आप भी तमीज से बात करें। मौलाना ने पूछा कि रागिनी तिवारी पर क्या कार्रवाई हुई तो अर्नब का कहना था कि इतना ड्रामा क्यों कर रहे हैं। ठंडे दिमाग और मध्यम गति से बात करें तो ठीक रहेगा। डिबेट के दौरान अर्नब कई बार तैश में आए।

डिबेट में आरएसएस के अवनिजेश अवस्थी ने कहा कि हमारे यहां महाराणा प्रताप, पृथ्वी राज चौहान की परंपरा है तो जयचंदों की भी परंपरा है। आप जयचंदो की वजह से भारत पराजित हुआ और गुलाम बना। उका कहना था कि अब इस देश में जयचंद नहीं रहेंगे। विपक्ष के पैनलिस्ट ने उन पर हिंसाजावी और जुमलाजीवी होने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि अपने लोगों के ऊपर लगे मुकदमे हटाकर क्या साबित करना चाहते हो।

Next Stories
1 डिबेट में मौलाना से नाराज होकर अर्णब से बोले गौरव भाटिया – क्या ये लोग रोज ले आते हैं आप, हुई तू-तू-मैं-मैं
2 Kerala Lottery Karunya Plus KN-356 Today Results: लॉटरी के नतीजे जारी, पहला प्राइज 80 लाख रुपये
3 ‘गिरिराज सिंह को इटली का राजदूत बना दो’, केद्रीय मंत्री का ट्वीट देख भड़के राजद सांसद मनोज झा
ये पढ़ा क्या?
X