ताज़ा खबर
 

कपिल मिश्रा से बोले तृणमूल नेता- आप ब्राह्मण आदमी, असत्यनारायण की कथा न कहें, भाजपा नेता बोले- आप तो राम का नाम नहीं लेने देते

डिबेट के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने ममता सरकार पर कई आरोप लगाए और कहा कि जल्द ही वहां भाजपा की सरकार बनेगी।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: February 24, 2021 10:16 AM
Republic TV, TV debate, TMC, BJP, west bengal election, CBI, mamta banarjee,टीएमसी विधायक जितेंद्र तिवारी और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा।

पश्चिम बंगाल में एक तरफ जहां राजनीतिक पार्टियां आगामी चुनाव के लिए तैयारियों में जुटी हैं। वहीं कोल स्मगलिंग केस में सीबीआई जांच में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा और साली मेनका का नाम सामने आया। इस सिलसिले में सीबीआई अभिषेक के घर पहुंची लेकिन उससे ठीक पहले ममता भी वहां पहुंची। इसको लेकर रिपब्लिक भारत के सो ‘पूछता है भारत’ में एक डिबेट देखने को मिला।

इस डिबेट के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता कपिल मिश्रा ने ममता सरकार पर कई आरोप लगाए और कहा कि जल्द ही वहां भाजपा की सरकार बनेगी। इस दौरान टीएमसी विधायक जितेंद्र तिवारी ने कपिल मिश्रा से कहा “बहुत गर्मजोशी कपिल मिश्रा आज यहां बातें कर रहे हैं। ऐसा ही हमने दिल्ली चुनाव के समय उन्हें देखा था। चुनाव के बाद बीजेपी का क्या हाल हुआ वो हमने देखा है। उत्साह अच्छी चीज़ है, लेकिन बंगाल के लोग उसको दिल और दिमाक से प्यार करते हैं, जो बंगाल को प्यार कर सके, जो बंगाल की अस्मिता की रक्षा कर सके, जनता उनके साथ है।”

तिवारी ने कपिल मिश्रा से कहा ” देखिये आप ब्राह्मण व्यक्ति हैं। ब्राह्मण व्यक्ति को सत्यनारायण की कथा कहते हैं। लेकिन आप असत्यनारायण की कथा क्यों कह रहे हैं। सत्या के रास्ते पर चले वही बंगाल के लोग पसंद करेंगे।” इसपर भाजपा नेता ने कहा “आप जय श्री राम नहीं बोलने देते सत्यनारायण की कथा कहा करने देंगे।” मिश्रा ने कहा “मुझे अच्छा लगा आप सत्यनारायण की कथा करने वालों में से हैं और यह कथा भाजपा के शासन में ही हो पाएगी। ममता दीदी के शासन में तो कलमा पढ़ा जाता है।”

कपिल मिश्रा ने कहा “कलमा पढ़ने वाले कब से सत्यनारायण की कथा पढ़ने लगे। ममता जी को जाने दो सब पढ़ेंगे।” बता दें नॉर्थ-ईस्‍ट दिल्‍ली में पिछले साल हुई हिंसा को एक साल पूरा हो गया है। इसको लेकर कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट भी किया था। मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा “आज 23 फरवरी है। जब जब तुम किसी की सड़क बंद करोगे, किसी का स्कूल जाना बंद करोगे, किसी का अस्पताल जाना, नौकरी जाना बंद करोगे… तब तब कोई ना कोई कपिल मिश्रा तो खड़ा होगा ही।”

मिश्रा ने एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वे कह रहे थे “23 फरवरी को पिछले साल जो किया, जरूरत पड़ी तो दोबारा करूंगा। कोई पछतावा नहीं है। केवल पछतावा ये है आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा को नहीं बचा पाए। कॉन्‍स्‍टेबल रतन लाल को नहीं बचा पाए और किन्‍होंने मारा आपको पता है? कॉन्‍स्‍टेबल रतन लाल को किसने मारा है… चांदबाग में बैठी हुई औरतों ने मारा है। पत्‍थरों से मारा…पीट-पीटकर मारा था, उसका वीडियो है।”व

Next Stories
1 सोरम में हिंसा के बाद बोले भाजपा सांसद संजीव बालियान, मस्जिद से हुआ मेरे खिलाफ एकजुट होने का आह्वान
2 रेप पीड़िता की मां ने लगाए नारे तो प्रियंका गांधी को बीच में ही रोकना पड़ा भाषण, मिला दिया CM को फोन
3 इंडिया गेट के पार्क में चलेगा ट्रैक्टर, होगी जुताई, राकेश टिकैत ने कहा- तारीख तय करेगा संयुक्त मोर्चा
ये पढ़ा क्या?
X