ताज़ा खबर
 

किसान आंदोलनः पैनलिस्ट बोले, गंदे आदमी हैं आप, 20 साल मुंह नहीं दिखा पाओगे, मिला जवाब

रिपब्लिक टीवी के शो 'पूछता है भारत' में डिबेट के दौरान राजनीतिक विश्लेषक रमणिक मान और अकाली दल के प्रवक्ता महिंदर सिंह ग्रेवाल एक दूसरे से भीड़ गए और व्यक्तिगत टिप्पणी करने लगे।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: January 28, 2021 12:18 PM
farmers Protest, Farmers Law, Delhi, Lal Qila, Red Fort, ghazipur, arnab goswami, live TV debate, poochta hai bharat, jansattaराजनीतिक विश्लेषक रमणिक मान और शो के एंकर अर्नब गोस्वामी।

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली में हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई है। दिल्ली पुलिस ने किसानों की ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा के सिलसिले में राकेश टिकैत, योगेन्द्र यादव और मेधा पाटकर सहित 37 किसान नेताओं के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है और उनके खिलाफ दंगा, आपराधिक षड्यंत्र, हत्या का प्रयास सहित भादंसं की विभिन्न धाराओं में आरोप लगाया है।

इसको लेकर रिपब्लिक टीवी के शो ‘पूछता है भारत’ में एक डिबेट हो रही थी। इस दौरान राजनीतिक विश्लेषक रमणिक मान और अकाली दल के प्रवक्ता महिंदर सिंह ग्रेवाल एक दूसरे से भीड़ गए और व्यक्तिगत टिप्पणी करने लगे। बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे को बेवकूफ़ कहना शुरू कर दिया। जिसके बाद शो के एंकर अर्नब गोस्वामी बीच-बचाव में आए और दोनों को शांत कराया।

राजनीतिक विश्लेषक रमणिक मान ने अकाली दल के प्रवक्ता महिंदर सिंह ग्रेवाल से कहा “गुरु गोविंद सिंह जी ने देश और धर्म के लिए जान दी, इसको चुप कराओ अर्नब ये गधा है। बेवकूफ़ आदमी आपको कुछ नहीं पता और यहां आ कर बैठ गए हो। इसपर ग्रेवाल ने कहा “अपनी ज़बान को लगाम दे, बेवकूफ़ तू है मैं नहीं।” इसपर अर्नब चिल्लाने लगे “शांत हो जाइए, गालीगलोच नहीं। दोनों शांत हो जाइए।”

इसपर रमणिक मान ने कहा “जहां तिरंगे का स्थान है वहां किसी धर्म का झंडा नहीं लगना चाहिए। लाल किले पर तिरंगा लगता है, आपको क्या तकलीफ है। रमणिक मान ने कहा “आप कहा कल्याण सिंह और 1992 पर चले गए। सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर के बाद वहां राम मंदिर बन रहा है, आपको क्या तकलीफ है।”

महिंदर सिंह ग्रेवाल ने कहा “अपनी भाषा पर ध्यान दो, आपकी बकवास सुनने नहीं आया मैं यहाँ। चैनल के डिबेट पर हैं, लॉजिक से बात कीजिये। तेरे को अकल चाहिए पहले।” राजनीतिक विश्लेषक ने कहा “इसपर इस चैनल पर इतनी पोल खोल दूंगा अगले 20 साल तक मुंह छुपते फिरोगे आप, गंदे आदमी हैं आप बकवास बाते मत कीजिये।”

Next Stories
1 जो रास्ता पुलिस ने दिया, उसपर थी बैरिकेटिंग, कहां जाएं, राकेश टिकैत बोले- पुलिस बुलाएगी तो जाएंगे, भगोड़ा नहीं हूं
2 लड़की के घर पकड़ा गया, भागकर पहुंच गया पाकिस्तान, अब परिवार लगा रहा पीएम मोदी से गुहार
3 दिल्ली हिंसा: दिल्ली पुलिस को 1700 VIDEO और CCTV फुटेज मिले
यह पढ़ा क्या?
X