ताज़ा खबर
 

रिपब्लिक टीवी पर पैनलिस्ट को बेटा कह बुलाने लगे अरनब गोस्वामी, बाकी पैनलिस्ट्स से भी लगवाई लताड़

अरनब गोस्वामी ने कहा एक जमाने में बालासाहेब ठाकरे ने अंडरवर्ल्ड को खत्म कर दिया था। आप उसी मुंबई में पार्टी का नाम खराब करना चाहते हैं। इस पर विक्रम सिंह अपनी सफाई में कुछ कहने लगे।

Arnab Goswami, Tv Debateअरनब गोस्वमी डिबेट के दौरान पैनलिस्ट को बेटा कहकर बुलाने लगे।(फोटो-सोशल मीडिया)

रिपब्लिक  टीवी पर बहस के दौरान एंकर अरनब गोस्वामी ने एक पैनलिस्ट को बेटा कहकर संबोधित किया। इतना ही नहीं इस बहस के दौरान उन्होंने शिवसेना समर्थक को वहां मौजूद अन्य पैनलिस्ट से भी लताड़ लगवाई।

दरअसल, बहस अभिनेत्री कंगना रनौत की दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर हो रही थी। एक महिला पैनलिस्ट ने विक्रम सिंह से कहा कि औरतों की इज्जत करना सीखिए। इस पर विक्रम सिंह ने कहा कि अरे औरत है तो क्या सरकारी कब्जे में दफ्तर बनाएगी। गलत बयान देगी। उनके इस बयान पर अरनब गोस्वमी भी कूद पड़े।

उन्होंने कहा अरे विक्रम, ये ड्रग्स कहां से आ रहे थे? कौन से देश से आ रहे थे? दुबई से आ रहे थे? अंडरवर्ल्ड से आ रहे थे, एक जमाने में बालासाहेब ठाकरे ने अंडरवर्ल्ड को खत्म कर दिया था। आप उसी मुंबई में पार्टी का नाम खराब करना चाहते हैं। इस पर विक्रम सिंह अपनी सफाई में कुछ कहने लगे। वे बोल ही रहे थे कि अरनब ने उन्हें चुप कराते हुए कहा, एक मिनट विक्रम, चलो… चलो.. चलो बेट मेरी बात सुनो।

(28वें मिनट से)

इसके बाद अरनब गोस्वामी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा मेरी बात सुनो… अपने बिल में चूहा भी खुद को शेर समझता है। इसके बाद उन्होंने कहा कि आप कंगना का ऑफिस तोड़ोगे ना , आपमें हिम्मत है तो ड्रग्स वालों का तोड़ो। कंगना ने तो अपनी मेहनत के पैसे से अपना दफ्तर बनाया है। इसके बाद अरनब  ने साथी पैनलिस्ट को चुप कराते हुए कहा श्रेया एक मिनट मैं इन लोगों को नहीं छोड़ूंगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना के दफ्तर पर BMC की कार्रवाई पर संजय राउत ने तोड़ी चुप्पी, जानिए शिवसेना सांसद ने क्या कहा
2 राज्यसभा उप सभापति चुनाव: NDA के हरिवंश नारायण के सामने राजद नेता मनोज झा होंगे संयुक्त विपक्षी उम्मीदवार
3 पूर्व BJP सांसद और अभिनेता परेश रावल बने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के अध्यक्ष
ये पढ़ा क्या?
X