ताज़ा खबर
 

हुआ सलमान खान का जिक्र तो अर्शी खान पर बिफरे अरनब गोस्वामी- कहां का सलमान, कौन सलमान? टाइम वेस्ट सलमान..

बीजेपी प्रवक्ता श्वेता और शिवसेना समर्थक विक्रम सिंह के बीच बहस हो रही थी। इस दौरान बीच में सलमान खान का नाम लेकर अर्शी खान कूद पड़ी। उन्होंने कहा कि ये अफवाह आप लोग कहां से लाते हैं कि सलमान खान दुबई में है।

Arnab Goswami, Arshi Khanमॉडल अर्शी खान ने सलमान खान का नाम लिया तो अरनब गोस्वामी उनपर भड़क गए।

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले के बाद बॉलीवुड दो फाड़ में  बंटा नजर आ रहा है। इस मुद्दे को लेकर टीवी चैनल्स पर भी डिबेट शो आयोजित किए जा रहे हैं। हाल ही में एक टीवी डिबेट में एंकर अरनब गोस्वामी  मॉडल अर्शी खान पर भड़क गए। बहस के दौरान अर्शी खान ने सलमान खान का नाम लिया था जिसपर अरनब गोस्वामी  किस सलमान खान की बात कर रही हो आप ? कौन है सलमान खान? टाइम वेस्ट है सलमान।

दरअसल, बीजेपी  प्रवक्ता श्वेता और शिवसेना समर्थक  विक्रम सिंह के बीच बहस हो रही थी। इस दौरान बीच में सलमान खान का नाम लेकर अर्शी खान कूद पड़ी। उन्होंने कहा कि ये अफवाह आप लोग कहां से लाते हैं कि सलमान खान दुबई में है। कोई प्रूफ है आपके पास, कहां से लेकर आते हैं आप लोग ये बातें। अर्शी खान के इतना बोलते ही अरनब गोस्वामी भड़क उठे।

(44वें मिनट से)

उन्होंने अर्शी को चुप कराते हुए कहा, ओ भाई… ओ भाई , अर्शी ये सीरियस डिबेट है। बेकार में  इसमें बॉलीवुड वालों को मत लाओ। कौन सलमान खान, कहां का सलमान खान, भारत के नाम पर पिक्चर बनाता है। सुशांत के मामले में चूं तक नहीं बोला। अगली पिक्चर आएगी समझ आ जाएगा। सुशांत देश का हीरो था। कॉमेडी की बात करेंगे तो सलमान का नाम लेना।

अरनब गोस्वामी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, सलमान… सलमान  करके टाइम वेस्ट कर रही हो, कहां का सलमान कौन सलमान? 60 साल के बुजुर्गों के बारे में डिबेट में बात मत कीजिए उसको सीनियर सिटिजन  वाला रोल दीजिए।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दुनिया जानती है, एक वक्त में रवि किशन पीते थे गांजा- बोले अनुराग कश्यप; BJP सांसद ने यूं किया पलटवार
2 कंगना ने कहा था- मैं BJP समर्थक हूं, EVM में कमल न मिला तो Shivsena को देना पड़ा था वोट, अब पत्रकार ने इसे साबित किया झूठ तो रणौत ने दी धमकी
3 COVID-19 संकट के बीच Shramik Special Trains में सफर के दौरान 97 लोगों की गई जान- संसद में केंद्र सरकार ने किया स्वीकार
यह पढ़ा क्या?
X