ताज़ा खबर
 

ममता जी, रहें सावधान रहें…इस तूफान से उड़ने वाली है TMC- बोले अर्णब, पैनलिस्ट का जवाब- मीडिया चला रहे हो या किसी की तरफदारी कर रहे हो?

republic TV debate: arnab goswami says Mamta be careful ... TMC is going to fly through this storm, panelist's says Is the media going away or favoring someone?

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | December 21, 2020 12:55 PM
अर्णब गोस्वामी ने राज्य की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी को चेताया कि वे सावधान हो जाये।

रिपब्लिक टीवी के शो ‘पूछता है भारत’ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर चर्चा हो रही थी। इस दौरान न्यूज़ एंकर अर्णब गोस्वामी ने राज्य की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी को चेताया कि वे सावधान हो जाये। अर्णब ने कहा कि बीजेपी के इस तूफान से तृणमूल कांग्रेस (TMC) उड़ने वाली है। अर्णब ने कहा कि अमित शाह की हुंकार से टीएमसी में हाहाकार मचा हुआ है। एंकर की इस बात पर एक पैनलिस्ट ने उनपर तंज़ कसते हुए पूछा कि आप मीडिया चला रहे हो या किसी की तरफदारी कर रहे हो?

अर्णब ने कहा कि वहां जैसे जैसे चुनाव पास आएगे और बवंडर उठने वाला है। ममता जी को सावधान होना चाहिए। इस तूफान से टीएमसी उड़ने वाली है। इसपर पैनलिस्ट ने अर्णब से कहा “मैं आपसे एक बात पूछना चाहता हूं कि आप मीडिया चला रहे हो या किसी की तरफदारी कर रहे हो? हिंदुस्तान पूछ रहा है आप किसकी तरफदारी कर रहे हैं। आपको बंगाल के बारे में क्या मालूम है? आप कितनी बार बंगाल गए हैं।”

इसपर अर्णब ने कहा “मैंने अपने करियर की शुरुआत कोलकाता से की है। आपसे ज्यादा मुझे कोलकाता के बारे में पता है।” एंकर ने कहा कि बंगाल के लिए शाह के मिशन 200 प्लस से ममता बनर्जी की नींद उड़ी हुई है। लिहाजा वो सारी मर्यादाएं भूलती जा रही हैं। बीजेपी नेताओं के खिलाफ लगातार अपशब्द उगल रही हैं। देशवासियों चुनावों से पहले उनकी ये बौखलाहट साफ दिखा रही है कि इस बार उन्हें भी समझ आ गया है कि उनके हाथ से बंगाल फिसलने वाला है।

अर्णब ने कहा “बंगाल की जनता ममता को आइना दिखा रही है। पिछले 9 साल के कामकाज का हिसाब मांग रही है, लेकिन दीदी के पास दिखाने के लिए कुछ नहीं है। जब कुछ किया होता तो दिखाने के लिए होता बम, बंदूक, आगजनी, लड़ाई, टकराव और बबाल के अलावा ममता की बैलेंस सिट में कुछ है ही नहीं। लिहाजा उनके करीबी भी उन्हें अलविदा कहने लगे हैं। पिछले 48 घंटे में 8 टीएमसी नेता पार्टी छोड़ चुके हैं।”

अर्णब ने कहा “टीएमसी छोड़ने वाले नेताओं की होड़ सी लग गई है। बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने तो यहां तक कह दिया है कि जनवरी तक टीएमसी के 60 से 65 विधायक ममता का साथ छोड़कर बंगाल में कमल खिलाने के लिए बीजेपी में आने वाले हैं। कहीं ऐसा ना हो की चुनाव आने तक टीएमसी का फूल पकड़े हुये ममता अकेले दिखाई दें। देशवासियों आज मैं ममता बनर्जी से सीधे पूछना चाहता हूं कि पिछले 9 सालों में आपने बंगाल की जनता के लिए क्या किया?”

Next Stories
1 LAC विवाद के बीच सरहद से सटे भारतीय गांव में घुस आए चीनी फौजी, स्थानीय लोगों ने किया विरोध तो लौटना पड़ा
2 बंगालः बोले PK- दहाई का आंकड़ा भी न पार कर पाएगी BJP, विजयवर्गीय का जवाब- देश को खोना पड़ेगा 1 चुनावी रणनीतिकार
3 BJP की संस्कृति में परिवारवाद नहीं- बंगाल में अमित शाह का दावा, ट्विटर पर लोग दिखाने लगे आईना
ये पढ़ा क्या?
X