ताज़ा खबर
 

Video: महाराष्ट्र सरकार के नोटिस पर बोले अरनब गोस्वामी- उद्धव ठाकरे मुझे आजमा रहे हो? मेरे इरादे चट्टान से भी मजबूत हैं

टीवी शो के दौरान अरनब ने कहा- उद्धव ठाकरे जी अगर आप मेरे इरादे आजमा रहे हैं ना तो सुन लीजिए मेरे इरादे फौलदी हैं, चट्टानों से मजबूत हैं। मेरी हिम्मत और हौसला चट्टान से भी मजबूत हैं। 60 पन्ने की नोटिस से वो डरते हैं जिन्होंने डरने वाला काम किया है।

Arnab Goswami, Uddhav thackrey, Shivsenaअरनब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया )

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सरकार की तरफ से रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के संम्पादक अर्नब गोस्वामी को विशेषाधिकार हनन का नोटिस भेजा गया है। नोटिस को लेकर अपने टीवी चैनल पर अरनब गोस्वामी ने उद्धव सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने उद्धव सरकार को एक संदेश भेजा है और कहा कि अगर आप मुझे आजमा रहे हैं तो सुन लीजिए मेरे इरादे फौलादी है।

टीवी शो के दौरान अरनब ने कहा-  उद्धव ठाकरे जी अगर आप मेरे इरादे आजमा रहे हैं ना तो सुन लीजिए मेरे इरादे फौलदी हैं, चट्टानों से मजबूत हैं। मेरी हिम्मत और हौसला चट्टान से भी मजबूत हैं। 60 पन्ने की नोटिस से वो डरते हैं जिन्होंने डरने वाला काम किया है। हमने जनता की आवाज उठाने का काम किया है।जनता हमारे साथ है। आपके पीठ पीछ शिवसैनिक आपको लेकर सवाल उठाते हैं। किसी सत्ता की चरण वंदना हमने नहीं की है।

अरनब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे को चैलेंज भी किया। उन्होंने कहा कि मैं आपको निमंत्रण देता हू्ं। ताल ठोकर कह रहा हूं। आइए स्टूडियो के मैदान में बाहर, कहीं भी आमने सामने सवालों के जवाब दीजिए। अगर आपका हथियार तानाशाही है तो मेरा हथियार जनचेतना है, अगर आपकी ताकत सत्ता है तो मेरी ताकत इस देश की जनता है। मैं पत्रकार हूं इसलिए सवाल पूछना मेरा काम है।

उन्होंने आगे कहा कि ये तानाशाही वाले फैसले मुझे मंजूर नहीं है। आप जिस भी अदालत में मुझे बुलाना चाहते हैं बुलाएं मैं आ जाऊंगा उद्धव ठाकरे जी।आपका फैसला अब जनता की अदालत करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सेना ने नाकाम की पुलवामा जैसे हमले की साजिश, घाटी से बरामद किया 52 किलो विस्फोटक और 50 डेटोनेटर
2 कृषि अध्‍यादेशों को लेकर NDA में फूट, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने दिया इस्तीफा
3 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एम्स से मिली छुट्टी, अस्पताल से ही किया था जलापूर्ति योजना का शिलान्यास 
यह पढ़ा क्या?
X