ताज़ा खबर
 

‘इनके चेहरे पहचान लीजिए, बहिष्कार कीजिए, हमारे आत्मसम्मान को चुनौती दी है’, लाइव शो में चिल्लाने लगे अर्नब गोस्वामी

अर्नब ने कहा "जो लोग जस्टिस फॉर रिया कर रहे थे ये गैंग कह रही है कि सुशांत ने अत्महत्या नहीं की। ये लोग कह रहे हैं कि उनका परिवार अत्महत्या को हत्या बता रहा है। पत्रकार ने कहा "मुंबई पुलिस, रिया गैंग और तक इन तीनों का बहिष्कार होगा।"

Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: September 3, 2020 3:22 PM
रिपब्लिक टीवी के वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी। (फ़ाइल)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच चल रही है। इसे लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं और मीडिया चैनलों में इसपर रोज बहस हो रही है। वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने ऐसे लोगों का बहिष्कार करने को कहा है जो अभिनेत्री रिया चक्रवती का साथ दे रहे हैं।

रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी काफी भड़क गए और कहा कि रिया को बचाने के लिए तक वालों ने हमारे सुशांत को नशेड़ी बताया है। हमें इन ‘तक’ वालों का बहिष्कार करना चाहिए। अर्नब ने कहा “जो लोग जस्टिस फॉर रिया कर रहे थे ये गैंग कह रही है कि सुशांत ने अत्महत्या नहीं की। ये लोग कह रहे हैं कि उनका परिवार अत्महत्या को हत्या बता रहा है। पत्रकार ने कहा “मुंबई पुलिस, रिया गैंग और तक इन तीनों का बहिष्कार होगा।”

अर्नब ने कहा कि आज ये साफ हो गया है कोई शक नहीं बचा की पूरा भारत एक तरफ और तक और रिया गैंग और मुंबई पुलिस एक तरफ। ये लोग सुशांत के परिवार के खिलाफ प्रोपोगैंडा चला रहे हैं। अर्णब गोस्वामी ने कहा, ‘देश ड्रग्स के खिलाफ है ऐसे में रिया के लिए इंसाफ मांगने वालों को जब अपनी हार दिख रही है तो वह इसका बदला सुशांत के परिवार से ले रहे हैं। इन्होंने हमारे आत्मसम्मान को चुनौती दी है और इनके चेहरे अच्छे से पहचान लें। इनका बहिष्कार करना बेहद जरूरी है और इनका बहिष्कार हो रहा है। जो लोग सिनेमा के बहाने नशे का सामान बेच रहे हैं देश उनका बहिष्कार करेगा।’

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अर्णब गोस्वामी ने आज तक पर निशाना साधा है। इससे पहले आज तक पर रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद भी उन्होंने गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि उनका चैनल आरोपियों को मंच नहीं देता है। उन्होंने इंटरव्यू में रिया से पूछे गए सवालों को लेकर भी नाराजगी जाहिर की थी।

Next Stories
1 सुप्रीम कोर्ट चैम्बर की कॉफी मिस कर रहे जज, तीन जजों ने VC कोर्टरूम में शेयर किए कॉफी पीने के राज़
2 JEE परीक्षा देने वालों का राज्‍‍‍‍‍‍यवार प्रतिशत बताए सरकार- बीजेपी सांसद की मांग
3 बीजेपी विधायक को फेसबुक ने किया बैन, WSJ की रिपोर्ट में पक्षपात के आरोप के बाद एक्‍शन
ये पढ़ा क्या ?
X