ममता बनर्जी की बात कर हंसने लगे अर्नब गोस्वामी, संबित बोले- ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री का चेहरा बनने का न्योता

टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि मैं 2024 के लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनने का न्योता देता हूं।

MAMTA BANERJEE, TMC
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने पांच दिन के दिल्ली दौरे पर कई नेताओं से मुलाक़ात करेंगी। मंगलवार को ममता ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता कमलनाथ से भी मुलाकात की। (फोटो – पीटीआई)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों दिल्ली के दौरे पर हैं। दिल्ली दौरे पर ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की. इसके अलावा ममता ने कांग्रेस के कई नेताओं से भी मुलाकात की। इसी से जुड़े एक मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी ममता बनर्जी का नाम लेकर हंसने लगे। इस दौरान डिबेट में ही मौजूद रहे भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने 2024 के लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनने का न्योता भी दे दिया।

दरअसल रिपब्लिक टीवी पर आयोजित टीवी डिबेट के दौरान एंकर अर्नब गोस्वामी ने ममता बनर्जी का नाम लेकर हंसते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा से कहा कि आप मुसीबत में फंसने वाले हैं। क्योंकि ममता बनर्जी अपने दिल्ली दौरे पर शरद पवार, अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के नेताओं से मिल रही हैं। साथ ही वह सोनिया गांधी से भी मिलने वाली हैं. ममता राजनीति में नई नहीं हैं इसलिए वह आपको कड़ी टक्कर दे सकती हैं। 

एंकर अर्नब गोस्वामी के इन सवालों का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि इसमें नया क्या है। अगर आपको 2018 का कर्नाटक चुनाव याद होगा तो आपको पता होगा कि उस दौरान भी ममता बनर्जी, सोनिया गांधी सहित करीब 20 शीर्ष विपक्षी नेता एक मंच पर इकट्ठा हुए थे। इसको देखते हुए हर कोई कह रहा था कि सब नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए इकट्ठे हो गए हैं। अब बीजेपी का क्या होगा। लेकिन क्या हुआ। उस दौरान टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू और अरविंद केजरीवाल हर दूसरे दिन दिल्ली में मिला करते थे और उसको ऐसे प्रायोजित किया जाता था कि ट्रम्प और पुतिन मिल रहे हैं।

संबित पात्रा के इस जवाब पर एंकर अर्नब गोस्वामी ने हंसते हुए कहा कि आप ऐसा कहकर ममता बनर्जी को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। इसपर संबित पात्रा ने कहा कि मैं तो 2024 में ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनने का न्योता देता हूं। लेकिन इसके लिए वो पहले अपने सहयोगी पार्टियों के बीच प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनने वाली लड़ाई जीत लें। इसके बाद जब अर्नब गोस्वामी ने भाजपा प्रवक्ता से पूछा कि क्या आप यह पार्टी के आधिकारिक प्रवक्ता होने के नाते कह रहे हैं तो संबित ने कहा कि हां यह एक आधिकारिक बयान है।  

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने पांच दिन के दिल्ली दौरे पर कई नेताओं से मुलाक़ात करेंगी। ममता इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और एनसीपी नेता शरद पवार से भी मुलाकात करेंगी। साथ ही ममता कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाक़ात करेंगी। मंगलवार को ममता बनर्जी ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस नेता आनंद शर्मा और अभिषेक मनु सिंघवी से भी मुलाक़ात की। 

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट