रास्ते से ही डिबेट करने लगे अर्नब गोस्वामी, बोले- दिल्ली के ट्रैफिक में फंस गया था, फिर दिखाने लगे स्टूडियो

ट्रैफिक के कारण लेट होने की वजह से रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी बीच रास्ते से ही डिबेट करने लगे।

ट्रैफिक के कारण लेट होने की वजह से एंकर अर्नब गोस्वामी बीच रास्ते से ही डिबेट शो करने लगे। बाद में स्टूडियो पहुंचने पर दर्शकों को अपना स्टूडियो भी दिखाने लगे। (फोटो- एएनआई )

पिछले दिनों अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब उनपर धोखाधड़ी का आरोप भी लगा है। इसी से जुड़े मुद्दे पर रिपब्लिक टीवी पर आयोजित डिबेट शो के दौरान एंकर अर्नब गोस्वामी ट्रैफिक के कारण लेट होने की वजह से बीच रास्ते से ही डिबेट करने लगे। डिबेट के दौरान अर्नब अपना स्टूडियो भी दिखाने लगे और कहने लगे कि दिल्ली की ट्रैफिक में फंस गया था।

दरअसल रिपब्लिक टीवी पर आयोजित डिबेट के दौरान राज कुंद्रा से जुड़े मामलों पर चर्चा हो रही थी। अर्नब इस शो के दौरान टीवी स्टूडियो के बजाय अपने कार से ही डिबेट शो कर रहे थे। हालांकि टीवी डिबेट के बीच में ही अर्नब अपने स्टूडियो भी पहुंच गए।

स्टूडियो पहुंचने के बाद अर्नब ने डिबेट शो में सवालों का जवाब दे रहे पैनलिस्ट को रोकते हुए कहा कि आप थोड़े देर के लिए रुकिए, मैं स्टूडियो पहुंच गया हूं। लेकिन मैं एक भी मिनट के लिए डिबेट को बीच में नहीं छोडूंगा। साथ ही अर्नब ने कहा कि लुटियंस दिल्ली के ट्रैफिक की वजह से स्टूडियो आने में देरी हो गई। इसके बाद अर्नब दर्शकों को अपना स्टूडियो भी दिखाने लगे। बाद में अर्नब गोस्वामी स्टूडियो से ही डिबेट करने लगे।

बता दें कि राज कुंद्रा मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। शुक्रवार को भाजपा विधायक राम कदम ने भी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया। राम कदम ने कहा कि राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गेम GOD के जरिए धोखाधड़ी की। हम शिल्पा शेट्टी की प्रतिभा का सम्मान करते हैं। लेकिन इस गेम के प्रचार-प्रसार के लिए शिल्पा शेट्टी के चेहरे का इस्तेमाल किया गया।

गौरतलब है कि 19 जुलाई को पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक के लिए हिरासत में भेज दिया था। बाद में कोर्ट ने चार दिन के लिए राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी बढ़ा दी थी। बीते 27 जुलाई को जब राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था। राज कुंद्रा को IPC की धारा 420, 34, 292 और 293 के अलावा कई अन्य धाराओं में गिरफ्तार किया गया है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट