ताज़ा खबर
 

पंजाब में आग लगा इटली भाग गए राहुल गांधी, अर्नब गोस्वामी के शो में बोले पंजाब भाजपा किसान मोर्चा सचिव

कांग्रेस पार्टी का चेहरा माने जाने वाले राहुल गांधी विदेश दौरे पर हैं। राहुल गांधी का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब देश के किसान आंदोलन कर रहे हैं।

RAHUL GANDHI, CONGRESSकांग्रेस नेता राहुल गांधी। फाइल फोटो। फोटो सोर्स – PTI

रिपब्लिक टीवी पर एंकर अर्णब गोस्वामी के डिबेट शो में मौजूद पंजाब भाजपा किसान मोर्चा के सचिव कुलदीप सिंह धालीवाल ने शो के एक पैनलिस्ट से कहा कि पंजाब में बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारा जा रहा है। पंजाब से सारे टावर उखाड़े जा रहे हैं। लोग डर के माहौल में जी रहे हैं और ऐसी आग लगाकर वो अपने ननिहाल में बैठे हुए हैं..क्या आप ये पंजाब चाहते थे? कांग्रेसी गुंडे किसानों के आंदोलन को बदनाम कर रहे है।

इसपर शो के पैनलिस्ट ने कहा कि आप किसानों से मध्यस्था करें, किसानों से बात करें इसपर आपका ध्यान नहीं है। राहुल जी कहां जा रहे हैं क्या खा रहे हैं? इसपर आपका ध्यान है। इसपर जवाब देते हुए कुलदीप सिंह धालीवाल ने कहा कि ‘कांग्रेस के कार्यकर्ता गुंडा बनकर घूम रहे हैं…वहां डर का माहौल है पंजाब में कोई भी निवेश लेकर नहीं आएगा…जो माहौल वहां बनाया गया है उससे पंजाब बर्बाद हो जाएगा कोई भी वहां निवेश लेकर 5-10 सालों तक नहीं आएगा।’

इसके बाद शो में मौजूद पैनलिस्ट ने धालीवाल से कहा कि ‘आप पंजाब की चिंता ना करें। आप किसानों की चिंता करें। देश के किसान चीख-चीख कर कह रहा है कि काले कानून वापस लो..क्यों नहीं लेते यह काले कानूनों को वापस?’

कांग्रेस पार्टी का चेहरा माने जाने वाले राहुल गांधी विदेश दौरे पर हैं। राहुल गांधी का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब देश के किसान आंदोलन कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोमवार को कांग्रेस पार्टी अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है। हालांकि, यह पहली बार नहीं जब राहुल गांधी राजनीतिक रूप से संवेदनशील मौकों पर छुट्टियां मनाने गए हों।

कुछ मीडिया  रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी साल सितंबर महीने में राहुल गांधी अपनी मां सोनिया के साथ विदेश गए थे। खबरों के मुताबिक, सोनिया की स्वास्थ्य जांच के लिए राहुल भी उनके साथ गए थे लेकिन उस समय देश की संसद का मॉनसून सत्र चल रहा था और इसी सत्र के दौरान तीन कृषि बिल भी पास किए गए थे, जिनको लेकर अब किसान आंदोलन कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किसान आंदोलन को गंभीरता से नहीं ले रही सरकार? शरद पवार बोले- 4 से 5 लोग कर चुके हैं आत्महत्या…देश की लिए ठीक नहीं होंगे हालात
2 हमारे यहां कैमरा देख कर माता का चरण वंदन नहीं करते, एंकर श्वेता सिंह ने किया सवाल तो गौरव वल्लभ ने भाजपा पर कसा तंज
3 किसान आंदोलन पर बनेगी बात? सरकार की तरफ से बातचीत की नई तारीख; 30 दिसंबर को विज्ञान भवन बुलाया
ये पढ़ा क्या?
X