ताज़ा खबर
 

बोले रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्णब गोस्वामी- ‘गणतंत्र दिवस पर ये लोग देश को दुनिया में बदनाम करेंगे, कृषि कानूनों से इन्हें कोई लेना-देना नहीं’

आपको बता दें कि 26 जनवरी को किसानों ने दिल्ली में ट्रैक्टर परेड निकालने का ऐलान किया है। इधर किसानों संयुक्त किसान मोर्चा की आम सभा में केंद्र सरकार द्वारा कल बुधवार को रखे गए प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया गया है।

FARMERS PROTESTकिसान आंदोलन की एक तस्वीर। फाइल फोटो। फोटो सोर्स – ट्विटर, @ANI

रिपब्लिक टीवी पर एंकर अर्णब गोस्वामी ने कहा कि एक प्रतिबंधित संगठन ने पोस्टर जारी कर अपील की है कि अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और यूरोप में भारतीय दूतावास को घेरें और ब्लॉक कर दें। यानी भारत में ही नहीं भारत के बाहर भी ये लोग तमाशा करना चाहते हैं। जिस वक्त हमारा देश गणतंत्र दिवस का उत्सव मना रहा होगा उस वक्त ये लोग हमारे देश को पूरी दुनिया में बदनाम करने की कोशिश करेंगे। अब ये बताइए कि इसको क्यों बर्दाश्त किया जाए। इससे इनकी मंशा जाहिर होती है।

इन्हें कृषि कानूनों से कोई लेना-देना नहीं है। यह ऐसे लोग हैं जो किसानों के आंदोलन का इस्तेमाल कर रहे हैं। ये सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टारगेट करना चाहते हैं और हमारे देश को बदनाम करना चाहते हैं। किसानों को इसकी भनक तक नहीं है कि उनके नाम पर कैसे-कैसे खेल खेले जा रहे हैं। अर्णब ने कहा कि जब सरकार डेढ़ साल तक इन कानूनों को स्थगित करने के लिए तैयार है तो फिर किसान नेता आंदोलन पर क्यों अड़े हैं? किस चीज पर आंदोलन कर रहे हैं। सवाल यह भी है कि क्या किसानों को मोहरा बनाकर देश को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

आपको बता दें कि 26 जनवरी को किसानों ने दिल्ली में ट्रैक्टर परेड निकालने का ऐलान किया है। इधर किसानों संयुक्त किसान मोर्चा की आम सभा में केंद्र सरकार द्वारा कल बुधवार को रखे गए प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया गया है।

आमसभा में तीनों कृषि कानूनों को पूरी तरह रद्द करने और सभी किसानों के लिए सभी फसलों पर लाभदायक एमएसपी के लिए एक कानून बनाने की बात किसान आंदोलन की मुख्य मांगों के रूप में दोहराई गई है। सयुंक्त किसान मोर्चा ने यह जानकारी प्रेस नोट के जरिए दी है।

Next Stories
1 कोरोना संकट से निपटने में नरेंद्र मोदी कामयाब- इंडिया टुडे के पोल में ज्यादातर लोगों की राय
2 कोरोना के कहर के बीच 10 राज्यों में Avian Influenza की पुष्टि, कौवा और प्रवासी तथा जंगली पक्षियों के पॉजीटिव मिलने के बाद से हड़कंप
3 किसानों ने सरकार के दिए प्रस्ताव को किया खारिज, कृषि कानूनों को निरस्त करने और MSP के लिए कानून की मांग को दोहराया
आज का राशिफल
X