ताज़ा खबर
 

अर्नब की रिहाई से खुश भाजपा विधायक ने मनाई दीवाली, दीया जलाने पहुंच गए मंत्रालय

सुप्रीम कोर्ट ने 2018 के आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी को बुधवार को अंतरिम जमानत दी

arnab goswami republic bharatभाजपा विधायक राम कदम ने दीप जलाकर अर्नब की रिहाई का जश्न मनाया। (twitter/ramkadam)

रिपब्लिक मीडिया ग्रुप के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद भाजपा विधायक राम कदम ने खुशी जाहिर की। उन्होंने अर्नब की रिहाई को लोकतंत्र की जीत बताते हुए गुरुवार को ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र की जीत की खुशी में मंत्रालय के बाहर जाकर हाथों में दीप जलाते हुए सभी को मिठाई खिलाकर दिवाली मनाई। अर्नब वापस आए हैं अब दिवाली शुरू हो गई।

राम कदम मामले में जानकारी देते हुए रिपब्लिक भारत ने कहा कि भाजपा विधायक अर्नब की रिहाई की खुशी में मंत्रालय जाकर दीया जलाना चाहते थे मगर उन्हें बाहर रोक दिया गया। कदम ने बुधवार को महाराष्ट्र सरकार को अहंकारी बताते हुए कहा था कि कान खोलकर सुन लो आज के बाद अर्नब को झूठे केस में फंसाने का षड्यंत्र देश नहीं सहेगा।

सुप्रीम कोर्ट ने 2018 के आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी को बुधवार को अंतरिम जमानत दी थी। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा कि अगर व्यक्तिगत स्वतंत्रता को बाधित किया जाता है तो यह न्याय का उपहास होगा। टॉप कोर्ट ने विचारधारा के आधार पर लोगों को निशाना बनाने के राज्य सरकारों के रवैये पर गहरी चिंता भी व्यक्त की।

जस्टिस डीवाई चंद्रचूड और जस्टिस इन्दिरा बनर्जी की पीठ ने अर्नब गोस्वामी के साथ ही इस मामले में दो अन्य व्यक्तियों-नीतीश सारदा और प्रवीण राजेश सिंह- को भी 50-50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर रिहा करने का आदेश दिया।

बता दें कि अर्नब की रिहाई पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी खुशी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आखिर अच्छी खबर आ ही गई। भाजपा के ही अन्य प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अर्नब की जमानत पर मजेदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि टाइगर वापस आ गया। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा कि वो वापस आ गया। जय हो। रिटायर मेजर जनरल जी डी बख्शी ने कहा कि अर्नब आजाद है और भारत आज दुनिया के सामने चमक रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चीन के तनाव के बीच भारत को जल्द एस-400 मिसाइल देगा रूस, कहा- कड़ी मेहनत कर रहे
2 कोरोना में कारगर साबित हो सकती है ऑक्सफर्ड की वैक्सीन; SII प्रमुख बोले-सब कुछ झोंकने को तैयार
3 सरकार का तानाशाही रवैया हारा, मुझे जेल में डालकर क्या मिला? देखें स्टूडियो पहुंच क्या बोले अर्नब गोस्वामी
यह पढ़ा क्या?
X