ताज़ा खबर
 

गणतंत्र दिवस की रिहर्सल में न पड़े खलल कुत्तों का पांव और मुंह बांधकर पानी के टैंक में फेंका! वीडियो वायरल

पुलिस ने बताया कि एकलव्य स्टेडियम में 24 जनवरी को गणतंत्र दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल की जा रही थी।

Author जिंद | Updated: January 25, 2020 10:03 PM

पुलिस को एक ऐसे वीडियो की शिकायत मिली है जिसमें यहां नगर परिषद कर्मियों द्वारा एकलव्य स्टेडियम की पानी की टंकी में कथित तौर पर कुत्तों को मुंह और पांव बांधकर डालने के दृश्य दिखाये गये हैं। पुलिस ने बताया कि एकलव्य स्टेडियम में 24 जनवरी को गणतंत्र दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल की जा रही थी।

रिहर्सल के दौरान कोई खलल न पड़े, इसके लिए नगर परिषद कर्मियों ने स्टेडियम के अंदर और आसपास घूम रहे लगभग छह कुत्तों को उनके पांव और मुंह बांधकर कथित तौर पर पानी के टैंक में डाल दिया। उन्होंने बताया कि कुछ युवकों ने इस घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सिविल लाइन थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि पीपुल फॉर एनीमल्स के मुख्य राष्ट्रीय आयुक्त नरेश कादियान ने इस संबंध में सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत भेजी है। उन्होंने बताया कि विशेषज्ञों की राय लेकर इस संबंध में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी (ईओ) अरुण कुमार ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आते ही उन्होंने कर्मचारियों को फटकार लगाई। उन्होंने बताया कि तुरंत कुत्तों को छुड़वा दिया गया और साथ ही कर्मचारियों को हिदायत दी गई कि भविष्य में किसी भी पशु या पक्षी के साथ क्रूरता से पेश नहीं आया जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पद्म सम्मान का ऐलान, अरुण जेटली,सुषमा स्वराज, जॉर्ज फर्नांडीज को मरणोपरांत पद्म विभूषण, देखें पूरी लिस्ट
2 नागरिक अधिकारों की लड़ाई में भी युवा न भूलें गांधीजी की अहिंसा का संदेश, गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर बोले राष्ट्रपति
3 ये शाहीन बाग नहीं ‘तौहीन बाग’ है, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का नया हमला, बोले- देश तोड़ने की हो रही कोशिश
ये पढ़ा क्या?
X