ताज़ा खबर
 

किसके लिए 23 और 26 जनवरी को दिल्ली होगी बदली-बदली?

भारत में यूं तो 26 जनवरी गणतंत्र दिवस समारोह हमेशा से खास तरीके से सेलिब्रेट किया गया है लेकिन इस बार अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की आने की खुशी में हर एक भारतीय चेहरे पर साफ झलकती नज़र आ रही है। सुरक्षा-व्यवस्था की तमाम कवायदों के बीच ओबामा के स्वागत की तैयारियां भी तेजी से […]

भारत में यूं तो 26 जनवरी गणतंत्र दिवस समारोह हमेशा से खास तरीके से सेलिब्रेट किया गया है लेकिन इस बार अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की आने की खुशी में हर एक भारतीय चेहरे पर साफ झलकती नज़र आ रही है।

सुरक्षा-व्यवस्था की तमाम कवायदों के बीच ओबामा के स्वागत की तैयारियां भी तेजी से शुरू हो चुकी है।


View Larger Map

ओबामा के सुरक्षा कारणों के लेकर केन्द्र सरकार ने 4 दिन दिल्ली बंद का घोषणा की है, जिसके चलते 23 जनवरी और 26 जनवरी तक राजमार्ग और दफ्तरों को बंद रखा जाएगा हालांकि ओबामा के साथ उनके अमरीकी सुरक्षा बल भी होंगे।

republic day, republic day traffic advisory, republic day celebrations traffic advisory, traffic advisory, traffic advisory 26 january, traffic advisory republic day, delhi, delhi traffic, delhi traffic advisory, 23 january traffic advisory, january 26 traffic advisory सुरक्षा-व्यवस्था की तमाम कवायदों के बीच ओबामा के स्वागत की तैयारियां भी तेजी से शुरू हो चुकी है। (फोटो: भाषा)

 

23 और 26 जनवरी को दिल्ली के तिलक ब्रिज, बहादुर शाह जफर मार्ग, दिल्ली गेट, महात्मा गांधी मार्ग , रिंग रोड पर ट्रैफिक नहीं दिखाई देगी। ओबामा के आने से दिल्ली खुश तो होगी बहुत क्योंकि इन दो दिनों के लिए दिल्ली को स्वच्छ हवा जो मिलेगी।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किरण बेदी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाना भाजपा का ‘मास्टरस्ट्रोक’: शांति भूषण
2 दिल्ली विस चुनाव: नाराज़ भाजपाईयों ने बढ़ाई नरेंद्र मोदी की चिंता
3 दिल्ली चुनाव: मोदी के कहने पर किरण बेदी ने कृष्णानगर विधानसभा सीट से भरा पर्चा!
Padma Awards List
X