ताज़ा खबर
 

Republic Day पर असम में ब्लास्ट, एक के बाद एक 4 ग्रेनेड विस्फोट से मचा हड़कंप

Republic Day 2020, Blast in Assam: यह धमाके ऐसे समय में हुए हैं जब देश गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा है। डिब्रूगढ़ जिले में एक विस्फोट ग्राहम बाजार में हुआ और दूसरा ए टी रोड पर एक गुरुद्वारे के पीछे हुआ।

असम में ग्रेनेड धमाका फोटो- ANI

Republic Day, Constitution of India, 26 january: असम के डिब्रूगढ़ और चराइदेव जिलों में रविवार को सुबह चार शक्तिशाली ग्रेनेड विस्फोट हुए। पुलिस ने बताया कि तीन विस्फोट डिब्रूगढ़ में और एक विस्फोट चराइदेव में हुआ। यह धमाके ऐसे समय में हुए हैं जब देश गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा है। डिब्रूगढ़ जिले में एक विस्फोट ग्राहम बाजार में हुआ और दूसरा ए टी रोड पर एक गुरुद्वारे के पीछे हुआ। दोनों क्षेत्र डिब्रूगढ़ पुलिस थाने के तहत आते हैं।

असम पुलिस का बयान: पुलिस ने बताया कि अन्य धमाका दुलियाजन तेल शहर में हुआ और वहां से जानकारी मिलना बाकी है।  उन्होंने बताया कि एक अन्य विस्फोट चराइदेव जिले के सोनारी पुलिस थाने के तहत आने वाले इलाके तिओक घाट में हुआ। पुलिस ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी विस्फोट स्थलों पर पहुंचे हैं तथा हताहतों की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

डीजीपी ने कही यह बात: मामले में असम के डीजीपी भास्कर ज्योति महंत ने कहा कि हमें डिब्रूगढ़ में धमाके की जानकारी मिली है। जांच शुरू कर दी गई है, और यह पता किया जा रहा है कि इस धमाके के पीछे कौन लोग थे।

पहले भी हुआ था धमाका: इससे 6 दिन पहले सोमवार को भी गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारी से पहले असम के चराइदेव जिले में बम धमाका हुआ था। बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात करीब 11.50 बजे ऊपरी असम जिले के सोनारी के सपेकाटी इलाके के पास धूदर अली में धमाका हुआ था। विस्फोट के चलते कई दुकानें क्षतिग्रस्त हो गई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘किस्मत हो अदनान सामी जैसी, नागरिकता और पद्म श्री दोनों मिल गए’, वजन कम करने का तो अवार्ड नहीं, यूं तंज कस रहे लोग
2 कश्मीर में फिर से इंटरनेट ठप, एक दिन पहले ही चालू हुआ था 2G स्पीड में इंटरनेट
3 ऑनलाइन अपडेट होगा NPR, जो कॉलम भरना हो भरें, बाकी छोड़ दें! पर सिर्फ 60 करोड़ लोगों को ही मिलेगी ये सुविधा, जानें- क्यों?
ये पढ़ा क्या?
X