ताज़ा खबर
 

मैं जामा मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ दूं तो मेरी गर्दन बचेगी क्या?, डिबेट में मौलाना कादरी से बोले संबित पात्रा

डिबेट में पात्रा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कम्युनिस्ट और जिहादिस्ट का कॉम्बिनेशन है।

TV DEBATEडिबेट शो में संबित पात्रा ने इस्लाम के ‘जानकार’ मौलाना कादरी से एक सवाल पूछा। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

यूपी में मथुरा स्थित एक मंदिर में मुस्लिम शख्स फैजल खान द्वारा नमाज पढ़ने पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि वो बिना अनुमति के मंदिर में नमाज पढ़ लेता है अगर मैं जामा मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ लूं तो क्या मेरी गर्दन बचेगी? संबित पात्रा ने रिपब्लिक भारत के डिबेट शो में ये बात कही।

डिबेट में उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कम्युनिस्ट और जिहादिस्ट का कॉम्बिनेशन है। भारत की आजादी के बाद से देश में जहां माहौल बिगड़ा वहां कांग्रेस के हाथ रहा है। कांग्रेस शासन में तुष्टिकरण की राजनीति से जिहादियों को आगे बढ़ाया गया। कांग्रेस देश में माहौल बिगाड़ने वाला काम करती है।

डिबेट शो में संबित पात्रा ने इस्लाम के ‘जानकार’ मौलाना कादरी से एक सवाल पूछा। उन्होंने पूछा कि फैजल खान नंदगांव के नंदबाबा मंदिर में बिना अनुमति के नमाज पढ़ लेता है। बकौल पात्रा अगर मैं चांदनी चौक जाऊं और मंदिर जाने का समय ना हो और मैं मंदिर के अंदर जाकर हनुमान चालीसा पढ़ना शुरू कर दूं। दुर्गा माता की आरती शुरू कर दूं। क्या मेरी गर्दन बच पाएगी? क्योंकि आजकल गर्दन काटने का फैशन चल रहा है। थोड़ा दाएं-बाएं हुए अगले दिन गर्दन ही नहीं बचेगी। हम डिबेट कहां से करेंगे।

By-Election 2020 Live Updates

डिबेट में पात्रा ने कहा कि अगर हम मस्जिद में जाकर हनुमान चालीस पढ़ दें तो हमारी गर्दन काट दी जाएगी। भाजपा नेता ने कहा कि फैजल खान कोई साधारण आदमी नहीं है। जब किसी बड़े संगठन का हाथ नहीं होगा तब तक वो ऐसा काम नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का फैजल खान से क्या लेना देना है।

उल्लेखनीय है कि मंदिर नमाज पढ़ने वाले आरोपियों में से एक फैजल खान को मथुरा पुलिस सोमवार देर रात मथुरा लेकर पहुंची। पुलिस ने मंगलवार की शाम फैजल को छाता तहसील स्थित अतरिक्त ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया। जहां से न्यायालय ने फैजल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं फैजल एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव भी पाया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 RIL के मुकेश अंबानी को 24 घंटे में 1 लाख करोड़ का फटका! Forbes धनकुबेरों की लिस्ट में छठे से फिसलकर आए नौवें स्थान पर
2 राष्ट्रपति ने नहीं दिया समय, अब राजघाट पर धरने का नेतृत्व करेंगे CM अमरिंदर सिंह, उठाएंगे सूबे की समस्याओं का मुद्दा
3 उधर चल रही थी नरेंद्र मोदी की रैली, इधर PM को गाली को लेकर युवक को पीटने लगे थे लोग, बचाने वाली पत्रकार से भी की दुर्व्यव्हार; सुनाई आपबीती
ये पढ़ा क्या?
X