scorecardresearch

आप और Republic TV तो भारतीय सेना के प्रवक्ता हैं- कहने लगे PAK के कमर चीमा, अर्नब गोस्वामी का जवाब- हां, हूं…सऊदी के 2 टकों पर रहने वाले पाक का बनूंगा क्या?

दिवाली से एक दिन पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर सीजफायर तोड़ा। इसके आड़ में पाकिस्तान आतंकियों को घुसाने के फिराक में था।

trending news latest news, pakistan news international news
अर्नब गोस्वामी और पाकिस्तानी रक्षा विशेषज्ञ कमर चीमा। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

रिपब्लिक टीवी के डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ में एंकर अर्बन गोस्वामी ने पाकिस्तानी रक्षा विशेषज्ञ कमर चीमा को खूब फटकार लगाई। डिबेट में अर्नब ने पाकिस्तान को सऊदी अरब को दो टकों पर रहने वाला बताया। दरअसल कमर चीमा ने अर्नब को भारतीय सेना प्रवक्ता बताया। उन्होंने कहा कि रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी भारतीय सेना के प्रवक्ता हैं। जवाब में अर्नब ने कहा कि वो सेना के प्रवक्ता हैं। बकौल अर्नब हां मैं भारतीय सेना का प्रवक्ता हूं। तो क्या सऊदी अरब के दो टकों पर रहने वाले किसी पाकिस्तानी आर्मी का प्रवक्ता बनूंगा क्या? बेकार की बात करते रहते हो।

कमर चीमा ने कहा कि वो मोदी सरकार से कुछ सवाल पूछ नहीं सकते। उन्होंने कहा कि जिस दिन से भारत में मोदी सरकार आई है तब से एलओसी पर हिंसक घटनाएं बढ़ रही हैं। क्या कोई बताएगा कि मोदी के आने से एलओसी पर हिंसक घटनाएं क्यों बढ़ी हैं। 2014 के बाद से हर साल दो-तीन हजार एलओसी पर संघर्ष विराम का उल्लंघन हो रहा है। उन्होंने मोदी पर भारत की फौज को उकसाने का आरोप लगाया।

Coronavirus India LIVE Updates

कमर चीमा को बीच में रोकते हुए अर्नब गोस्वामी ने एक बार फिर उन्हें निशाने पर लिया। बकौल अर्नब मैं अभी कमर चीमा पर फायरिंग करुंगा। मुझे भारतीय सेना का प्रवक्ता बताया गया। इससे अच्छी बात तो मैंने आजतक नहीं सुनी। अब मैं कहता हूं कि ठोको-ठोको पाकिस्तानी कायरों को ठोको। पाकिस्तान के गद्दारों को ठोको। पाकिस्तान आतंकवादियों को ठोको। पाकिस्तान को ठोको-ठोको।

9वें मिनट से देखिए वीडियो

बता दें कि दिवाली से एक दिन पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर सीजफायर तोड़ा। इसके आड़ में पाकिस्तान आतंकियों को घुसाने के फिराक में था। मगर भारतीय सैनिकों ने उसके नापाक मनसूबों पर पानी फेर दिया। सुरक्षाबलों ने दोगुनी आक्रामकता से हमला किया और पाकिस्तान के फ्यूल टैंक, बंकर समेत 11 सैनिकों को उड़ा दिया।

पाकिस्तान ने बिना उकसावे के उड़ी, पुंछ और केरन सेक्टर में सीजफायर तोड़ा था। इसमें भारतीय सेना के भी कई जवान शहीद हो गए। इसके बाद भारतीय सेना ने कड़ी कार्रवाई की।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.