ताज़ा खबर
 

टीवी पर चीखने लगे अरनब गोस्वामी- ड्रग दो…ड्रग दो…मेरे लिए गांजा लाओ, चरस लाओ…लोग ले रहे मज़े

वायरल हो रहे वीडियो में अरनब गोस्वामी चिख-चिखकर कहते हैं, ''ड्रग दो...ड्रग दो... मुझे ड्रग्स दो। मेरे लिए गांजा लाओ, चरस लाओ।'' यह बहस सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर हो रही थी।

अरनब गोस्वामी की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर टीवी चैनलों पर बहस का दौर जारी है। रिपब्लिक भारत चैनल के एडिटर एन चीफ अरनब गोस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बहस के दौरान ड्रग्स और गांजा चरस की बात कर रहे हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया के लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और मजे ले रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में अरनब गोस्वामी चिख-चिखकर कहते हैं, ”ड्रग दो…ड्रग दो… मुझे ड्रग्स दो। मेरे लिए गांजा लाओ, चरस लाओ।” यह बहस सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर हो रही थी। सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के एक निजी चैनल  को इंटरव्यू देने को लेकर भी काफी आलोचना हो रही है। इस मुद्दे पर मीडिया दो फाड़ होती नजर आ रही है। अरनब गोस्वामी ने इंटरव्यू को लेकर भी चैनल पर निशाना साधा था। यह वीडियो भी वायरल हो रहा है।


वहीं, ड्रग्स दो कहते हुए वायरल हो रहे वीडियो पर पत्रकार उमाशंकर सिंह ने लिखा है, आज तो शनिवार है आज दे ही दो। @rahulpandita ने लिखा है, ये देखकर काफी निराशा हुई। अरनब काफी अच्छे पत्रकार थे और अच्छे एंकर भी। काफी युवा पत्रकारों ने एनडीटीवी न्यूज रूम में उनसे बहुत कुछ सीखा है। लेकिन अब लगता है कि अरनब को अपनी छवि की परवाह नहीं रही।

@maengandhi ने लिखा है, बिना अपराध साबित हुए संशय पर फ़ैसला सुनाने की कई भारतीय टीवी चैनलों की। इस भूख और होड़ ने लोगों की सोचने समझने की ताक़त को ताक पर रखवा दिया है. एक गिद्ध की क़ौम पैदा हो रही है, जिसमें ये माना जा रहा है कि न्याय करना मीडिया और भीड़ का काम है. जाँच एजेंसियाँ फ़ॉलो अप करेंगी।

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई के कहने पर मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई है। रिया पर अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। इस संबंध में एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि सीबीआई ने शनिवार को शहर पुलिस से यह अनुरोध किया था। सीबीआई ने रिया से उपनगर सांताक्रूज में डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में शुक्रवार को पूछताछ की थी।

Next Stories
1 J&K में PAK के नापाक इरादे नाकाम! सरहद पर 20 फुट लंबी सुरंग का भंडाफोड़, इस तरह छुपाई गई थी
2 संकट में अभिव्यक्ति की आजादी, पर वे चाहते हैं देश मुंह रखे बंद- सोनिया गांधी का सरकार पर निशाना
3 मेघालयः COVID-19 पर था पूरा ध्यान, 4 महीने में 61 गर्भवती और 877 नवजातों की गई जान
ये पढ़ा क्या?
X