ताज़ा खबर
 

अर्नब की रिहाई पर बोले संबित पात्रा- आखिर आज अच्छी खबर आ ही गई

सुप्रीम कोर्ट ने 2018 के आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत देते हुए कहा कि अगर व्यक्तिगत स्वतंत्रता को बाधित किया जाता है तो यह न्याय का उपहास होगा।

supreme court grants bailअर्नब गोस्वामी को जमानत मिलने के बाद प्रदीप भंडारी ने उनके साथ ये तस्वीर शेयर की है।

रिपब्लिक मीडिया ग्रुप के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि आखिर आज अच्छी खबर आ ही गई। भाजपा के ही अन्य प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अर्नब की जमानत पर मजेदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि टाइगर वापस आ गया है।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा कि वो वापस आ गया। जय हो। अर्नब की गिरफ्तारी पर भाजपा विधायक राम कदम ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को अहंकारी बताते हुए कहा कि आज कान खोलकर सुन लो आज के बाद अर्नब को झूठे केस में फंसाने का षड्यंत्र देश नहीं सहेगा।

रिपब्लिक भारत के एंकर की रिहाई पर रिटायर मेजर जनरल जी डी बख्शी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अर्नब आजाद है और भारत आज दुनिया के सामने चमक रहा है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 2018 के आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत देते हुए कहा कि अगर व्यक्तिगत स्वतंत्रता को बाधित किया जाता है तो यह न्याय का उपहास होगा।

टॉप कोर्ट ने विचारधारा के आधार पर लोगों को निशाना बनाने के राज्य सरकारों के रवैये पर गहरी चिंता व्यक्त की। जस्टिस डीवाई चंद्रचूड और जस्टिस इन्दिरा बनर्जी की पीठ ने अर्नब गोस्वामी के साथ ही इस मामले में दो अन्य व्यक्तियों-नीतीश सारदा और प्रवीण राजेश सिंह- को भी 50-50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर रिहा करने का आदेश दिया।

पीठ ने इन्हें यह निर्देश भी दिया कि वे साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे और जांच में सहयोग करेंगे। पीठ ने अपने आदेश में कहा कि ये आरोपी इस मामले में किसी भी गवाह से मिलने का प्रयास नहीं करेंगे। पीठ ने कहा कि इन सभी की रिहाई में विलंब नहीं होना चाहिए और जेल प्रशासन को इसे सुगम बनाना चाहिए। (एजेंसी इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लोग चाहते हैं राजनीतिक दल देश के काम से मतलब रखें, बिहार चुनाव में जीत पर बोले मोदी; नड्डा के समर्थन में लगवाए नारे
2 अर्नब पर सुनवाई के दौरान बोले सुप्रीम कोर्ट के जज, कम से कम मैं तो नहीं देखता रिपब्लिक भारत
3 अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, उद्धव सरकार को फटकार लगा दी अंतरिम जमानत
यह पढ़ा क्या?
X