ताज़ा खबर
 

ये अफीमची सोचते हैं सरकार, CBI और NCB को खरीद लेंगे, पर ये मैं होने न दूंगा, पीछे पड़ा हूं- ड्रग्स केस पर शो में गरजे अरनब गोस्वामी

शो के शुरुआत में अरनब गोस्वामी ने कहा देशवासियों बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली की कुंडली आज खुल गई। ये गिरे हुए दम मारो दम गैंग का कोई भी दाव नहीं चल पाया।

Arnab Goswami, Dipika Padukoneअरनब गोस्वमी ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है।

सुशांत सिंह की मौत के मामले जांच ड्रग्स तक जा पहुंची है। एनसीबी ने कई  बॉलीवुड सितारों को समन भेजा है और उनसे पूछताछ कर रहा है। टीवी चैनल्स पर भी इस मुद्दे को लेकर कई डिबेट शो आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में रिपब्लिक भारत टीवी चैनल के प्रमुख अरनब गोस्वामी ने एक शो के दौरान बॉलीवुड पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने यहां तक कह दिया कि ये अफीमची सोचते हैं सरकार, CBI और NCB को खरीद लेंगे, पर ये मैं होने नहीं दूंगा। मैं पीछे पड़ा हूं। शो के शुरुआत में अरनब गोस्वामी ने कहा देशवासियों बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली की कुंडली आज खुल गई। ये गिरे हुए दम मारो दम गैंग। इसका कोई भी दाव आज चल नहीं पाया। हालांकि नशेड़ी गैंग की नायिकाओं ने सच छिपाने की पूरी कोशिश की। उन्होंने आगे कहा कि ये गजेड़ी गैंग हमें गंवार समझते हैं। इसलिए ड्रग्स का धुंआ उड़ाने वाली मंडली ने कहा कि हमने ड्रग्स चैट तो किया लेकिन ड्रग्स नहीं लिया।

गोस्वामी ने आगे कहा कि इन्हें लगता है कि हमारे पास बहुत पैसा है तो हम सबको मैनेज कर लेंगे। इन लोगों को  घमंड हो गया है। इन अफीमचियों को लगता है कि पैसे की ताकत से सरकार, सीबीआई और एनसीबी को मैनेज कर लेंगे। इनको लगता है कि लोकतंत्र और न्यायपालिका को ये लोग खरीद लेंगे। अरनब ने आगे कहा कि दम मारो दम गैंग ये सुन लो, तुम्हारा ये मैनेज करने वाला मैनेजमेंट मैं होने नहीं दूंगा। मैं तुम्हारे पीछे पड़ा हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi Riots 2020 से पहले ताहिर हुसैन लाया था 50 लीटर एसिड, खाली कांच की बोतलें: चार्जशीट
2 …जब नेहरू-पटेल की निंदा और जिन्ना की तारीफ पड़ी थी जसवंत सिंह को भारी, BJP ने कर दिया था निलंबित
3 कृषि बिल: मत विभाजन की मांग के वक्त सीटों पर नहीं थे विपक्षी MP- बोले उपसभापति, पर RSTV फुटेज में कहानी कुछ और
ये पढ़ा क्या?
X