ताज़ा खबर
 

SSR Case पर डिबेट में शोएब चौधरी के लिए बोले अरनब गोस्वामी- ये हंस रहे हैं, कल के प्रड्यूसर हैं; मिला पैनलिस्ट से जवाब- हिम्मत है तो ऑडियो ऑन रखना मेरा…

अभिनेता मुकेश खन्ना की डिबेट में एंट्री कराते हुए अरनब ने कहा कि मुकेश खन्ना जी इनका घमंड तोड़िए आप। मुकेश खन्ना बोलते इससे पहले शोएब चौधरी ने कहा अरनब हिम्मत है ना तो मेरा ऑडियो ऑन रखना।

TV Debate, SSR case, Arnab Goswamiडिबेट के दौरान अरनब गोस्वामी और शोएब चौधरी के बीच तीखी बहस हुई।

अरनब गोस्वामी ने एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान प्रड्यूसर शोएब चौधरी के साथ तीखी बहस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये कल के प्रड्यूसर जो हंस रहे हैं इनका घमंड तोड़ना चाहिए। अरनब की इस टिप्पणी पर चौधरी भड़क गए और कहा हिम्मत है तो मेरा ऑडियो ऑन रखना।

दरअसल, बहस के दौरान अरनब ने कहा कि ड्रग्स के मामले में जिन अभिनेत्रियों के नाम सामने आएं हैं वो सीबीआई और एनसीबी को बेवकूफ बना रही हैं। वो अंग्रेजी में ड्रग्स का नाम लिखकर कह रही है हमने ऐसे लिखा। ये जनता को गंवार समझ रही हैं। इस दौरान उन्होंने शोएब चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा ये कल के प्रड्यूसर हंस रहे हैं।

(23वें मिनट से)
अभिनेता मुकेश खन्ना की डिबेट में एंट्री कराते हुए अरनब ने कहा कि मुकेश खन्ना जी इनका घमंड तोड़िए आप। मुकेश खन्ना बोलते इससे पहले शोएब चौधरी ने कहा अरनब हिम्मत है ना तो मेरा ऑडियो ऑन रखना। उनका इतना कहते ही मुकेश खन्ना ने कहा डिफेंस में बहुत बोल लिया अब मेरी बात सुनिए।

इससे  पहले शो के शुरुआत में अरनब गोस्वामी ने कहा देशवासियों बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली की कुंडली आज खुल गई। ये गिरे हुए दम मारो दम गैंग। इसका कोई भी दाव आज चल नहीं पाया। हालांकि नशेड़ी गैंग की नायिकाओं ने सच छिपाने की पूरी कोशिश की। उन्होंने आगे कहा कि ये गजेड़ी गैंग हमें गंवार समझते हैं। इसलिए ड्रग्स का धुंआ उड़ाने वाली मंडली ने कहा कि हमने ड्रग्स चैट तो किया लेकिन ड्रग्स नहीं लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इधर छठी अनुसूची में उपलब्ध संरक्षण पर चर्चा को केंद्र तैयार, उधर लद्दाख प्रतिनिधिमंडल आगामी चुनाव के बहिष्कार के लिए आह्वान वापस लेने पर राजी
2 ये अफीमची सोचते हैं सरकार, CBI और NCB को खरीद लेंगे, पर ये मैं होने न दूंगा, पीछे पड़ा हूं- ड्रग्स केस पर शो में गरजे अरनब गोस्वामी
3 Delhi Riots 2020 से पहले ताहिर हुसैन लाया था 50 लीटर एसिड, खाली कांच की बोतलें: चार्जशीट
IPL 2020 LIVE
X