ताज़ा खबर
 

ये भाजपा का तैयार किया वायरस है…2024 के लिए चुनाव के लिए, डिबेट में बोले शादाब तो प्रीति पांडे ने किया पलटवार

रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल के शो "पूछता है भारत" में पीस पार्टी के प्रवक्ता शादाब चौहान ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी द्वारा तैयार किया गया वायरस है। इसपर सामाजिक कार्यकर्ता प्रीति पांडे ने उनपर पलवार करते हुए कहा कि लव जिहाद कानून जिहादी मानसिकता वालों के खिलाफ है।

love jihad, TV debate‘लव जिहाद’ को लेकर टीवी डिबेट में पीस पार्टी के प्रवक्ता शादाब चौहान से भिड़ी सामाजिक कार्यकर्ता प्रीति पांडे।

मीडिया में इन दिनों ‘लव जिहाद’ का मुद्दा गरमाया हुआ है। इसे लेकर कई न्यूज़ चैनलों में टीवी डिबेट भी देखने को मिल रही है। रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल के शो “पूछता है भारत” में पीस पार्टी के प्रवक्ता शादाब चौहान ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी द्वारा तैयार किया गया वायरस है। इसपर सामाजिक कार्यकर्ता प्रीति पांडे ने उनपर पलवार करते हुए कहा कि लव जिहाद कानून जिहादी मानसिकता वालों के खिलाफ है।

शादाब चौहान ने कहा “यह भाजपा द्वारा तैयार किया गया वायरस है। भारत से प्रेम नष्ट करने के लिए और 2022 और 2024 के चुनाव जीतने के लिए यह किया गया है। लेकिन में स्पष्ट कर दूं, प्रेम न कभी हारा है न हारेगा। प्रेम करने वालों से भाजपा जल रही है। हम न्याय के लिए लड़ने वाले लोग है। अगर यह वाकई में अपराध है तो इसके सरगना मुख्तार अब्बास नक़वी और शाहनवाज़ हुसैन है। पहले उनपर कार्यवाही कीजिये।”

इसपर प्रीति पांडे ने कहा “लव जिहाद में आपको कैसे पता कि यह मुसलमानों के खिलाफ कानून है। आप कहते हैं आतंकियों का कोई मजहब नहीं। तो यह कानून अपने खिलाफ थोड़ी न है। यह उनके लिए हैं जो जिहादी मानसिकता के लोग हैं।” भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि पहले बहला फुसला कर आप लोग धर्म परिवर्तन करते हैं, फिर शादी कर लेते हैं। इसके खिलाफ कानून बनाया गया है। पाठक ने कहा “यूपी में योगी जी के रहते हुए झूठ बोलकर या छल-प्रपंच करके धर्म परिवर्तन नहीं हो सकता। ”

इस्लामी विद्वान मौलाना सईद-उल-कादरी ने कहा कि लव जिहाद जैसा कुछ है ही नहीं। इसपर संजू वर्मा ने कहा कि लव जिहाद है जा यही इस बात पर कोई चर्चा नहीं होनी चाहिए। लव जिहाद है और यह एक ऐसा अपराध है जिसको कई राज्य देखना ही नहीं चाहते। बीजेपी के जो राज्य है चाहे वह यूपी हो, हरियाणा हो या मध्य प्रदेश हो, हम लोगों ने सोचा है कि लव जिहाद के खिलाफ हम कानूनी व्यवस्था को और मजबूत करेंगे।”

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा “अगर लव जिहाद नहीं है तो दो महिने पहले निकिता को तौसीफ ने क्यों मारा?” वर्मा ने कहा “केरल राज्य में पिछले 5 सालों में 5,793 धर्म परिवर्तन के केस सामने आए, जिसमें से 4,719 मामले ऐसे थे जहां हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर धर्म परिवर्तन कराया गया।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 निवार चक्रवात से तमिलनाडु में तीन की जान गई, पुडुचेरी में हुई सर्वाधिक 30 सेमी बारिश, कर्नाटक में मौसम विभाग का यलो अलर्ट
2 प्रदर्शनों पर बोले गृहमंत्री अमित शाह- सरकार बातचीत और किसानों की मांग पर विचार करने को तैयार
3 हैदराबाद के पुराने शहर में जब पाकिस्तानी आए तब मोदी, शाह सो रहे थे क्या? ओवैसी की चुनौती- यहां रहने वाले 100 पाकिस्तानियों के नाम बताएं
ये पढ़ा क्या?
X