डिबेट में मौलाना से नाराज होकर अर्णब से बोले गौरव भाटिया – क्या ये लोग रोज ले आते हैं आप, हुई तू-तू-मैं-मैं

इसके बाद एंकर अर्णब ने शो में मौजूद दूसरे पैनलिस्ट मौलाना अतिकउद् खान को आमंत्रित किया लेकिन बावजूद इसके अतीक उर-रहमान अपनी बात कह रहे थे।

BJP, Gaurav Bhatiaभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया। फोटो क्रेडिट- ट्विटर हैंडल (गौरव भाटिया)

रिपब्लिक भारत पर पीएफआई को लेकर एक डिबेट शो के दौरान एंकर अर्णब गोस्वामी की मौजूदगी में मौलाना अली उर-रहमान कादरी और भाजपा नेता गौरव भाटिया के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई। दरअसल डिबेट शो के दौरान अर्णब गोस्वामी ने अतीक उर-रहमान से कहा कि आप के लोग देश में आतंक करते हैं, दंगा फैलाते हैं ISIS में जाते हैं। इसपर जवाब देते हुए अतीक उर-रहमान ने स्टूडियो में चिल्लाते हुए कहा कि हम भारतीय संविधान की रक्षा करने के लिए यहां पर बैठे हैं। आप हमें आतंकवादी बता दीजिए लेकिन भारत के संविधान की रक्षा कौन करेगा? हम आंदोलनजीवी करेंगे।

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि मैं आ सकता हूं क्या अगर फेफड़े फट ना जाएं तो…इसपर मौलाना ने कहा कि जो किसानों की जान की परवाह नहीं करते हैं वो हमारे फेफड़ों की परवाह करेंगे?

गौरव भाटिया ने आगे कहा कि अगर आपने बदतमीजी करी तो आपके सारे बाल तक उतर आएंगे इसी चर्चा में। इज्जत बनाए रखिए…आप की है तो नहीं लेकिन फिर भी बना रहा हूं। इसपर अतीक उर-रहमान ने कहा कि हम आंदोलनजीवी हैं, आंदोलनजीवी…बच के रहना। इसके बाद गौरव भाटिया ने कहा कि इनकी बकवास का यह समय नहीं है इसलिए मैं इनको इज्जत देना नहीं चाहता हूं। हालांकि अतीक उर-रहमान बीच-बीच में लगातार बोल रहे थे।

इसपर गौरव भाटिया ने कहा कि किसी भी मौलाना को आप बुला लीजियेगा। इसके बाद एंकर अर्णब ने शो में मौजूद दूसरे पैनलिस्ट मौलाना अतिकउद् खान को आमंत्रित किया लेकिन बावजूद इसके अतीक उर-रहमान अपनी बात कह रहे थे। इसपर गौरव भाटिया ने कहा कि अरे वो क्या डिबेट करेंगे…संविधान का स नहीं पता न नहीं पता..क्या आप ये लोग भी रोज लाते है डिबेट करने के लिए।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने पीएफआई के 2 सदस्यों को लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसटीएफ की गिरफ्त में आए केरल के रहने वाले दोनों सदस्य के पास से भारी मात्रा में बिस्फोटक बरामद किया गया है।

उत्तर प्रदेश के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने कहा, ”2 व्यक्तियों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. जिनसे भारी मात्रा में विस्फोटक और संवेदनशील दस्तावेज बरामद हुए हैं। गिरफ्तार होने वालों का संबंध पीएफ़आई से है। पीएफआई के लोग आतंकवादी संगठन बनाकर यूपी के कई हिन्दू संगठनों को निशाना बना रहे हैं और इसके लिए सदस्य भी बना रहे हैं।”

दोनों आतंकियों के पास से 16 उच्च कोटि के विस्फोटक पदार्थ बरामद किए गए हैं, जिनमें एक्सप्लोसिव डिवाइस, एक बंडल लाल रंग का तार शामिल है। इसके साथ ही 1 पिस्टल, 7 जिंदा कारतूस, 4 एटीएम कार्ड, 2 डीएल, 2 आधार कार्ड, 2 पेन ड्राइव, 12 रेलवे टिकट बरामद किए गए हैं।

 

Next Stories
1 Kerala Lottery Karunya Plus KN-356 Today Results: लॉटरी के नतीजे जारी, पहला प्राइज 80 लाख रुपये
2 ‘गिरिराज सिंह को इटली का राजदूत बना दो’, केद्रीय मंत्री का ट्वीट देख भड़के राजद सांसद मनोज झा
3 डिबेट के दौरान हाथरस कांड का उदाहरण देकर कांग्रेस का संबित पात्रा से सवाल- कहां गए वो 100 करोड़ मेरे दोस्त
यह पढ़ा क्या?
X