ताज़ा खबर
 

तुम खानदानी चोर बात करोगे किसानों की- अर्नब के शो पर बोले BJP प्रवक्ता, पैनलिस्ट का जवाब- अंबानी-अडानी की करते हो नौकरी

रिपब्लिक भारत पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि रॉबर्ट वाड्रा के प्रवक्ता खानदानी चोर के प्रवक्ता।

गौरव भाटिया ने की जोरदार बहस

रिपब्लिक भारत पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि रॉबर्ट वाड्रा के प्रवक्ता खानदानी चोर के प्रवक्ता। किसानों की जमीन हड़पी है तुम लोग बात करोगे किसानों की। इसका जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आप लोग तो अंबानी अडानी की नौकरी करते हो।

डिबेट में गौरव भाटिया ने कहा कि मोदी सरकार को बहुमत घुइयां छिलने के लिए नहीं मिला है? प्रवक्ता ने किसान नेता से कहा कि तुम्हारी हिम्मत है तो चुनाव लड़के दिखाओ। मोदी जी से बड़ा किसानों का हितैषी देश में कोई नहीं है । जब कांग्रेस की सरकारें काम नहीं करती थी तब आप लोग कहां बिलों में छिप जाते थे। चुनौती देता हूं चुनाव लड़कर दिखाना दो हजार वोट नहीं मिलेंगे। टोपी लगाने से कोई किसान नहीं हो जाता है। ट्रैक्टर की बात करने के लिए कैरेक्टर चाहिए।

बता दें कि गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टरी रैली के दौरान जबरदस्त हंगामा हुआ। राजधानी में कई जगह पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हुई। पुलिस प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश कर रही थी जिस दौरान प्रदर्शनकारियों ने तलवार लहराई । पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज करना पड़ा और आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े।

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए समयपुर बादली, रोहिणी सेक्टर 18/19, हैदरपुर बादली मोड़,जहाँगीर पुरी, आदर्श नगर, आज़ादपुर, मॉडल टाउन, जीटीबी नगर, विश्व विद्यालय, विधानसभा और सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन बंद हैं। इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन और ग्रीन लाइन पर सभी स्टेशन बंद हैं।

आज गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के बीचोबीच किसान पुलिस से भिड़ गए। किसानों ने आज सुबह शहर की सीमाओं पर बैरिकेडिंग तोड़ने के बाद सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ एक विशाल ट्रैक्टर रैली निकाली।

प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने किसानों को 12 बजे से 5 बजे के बीच “किसान परेड” आयोजित करने की अनुमति दी थी। समय से बहुत पहले किसानों ने मार्च शुरू किया और तय रास्तों से भटक गए। इसके कारण प्रदर्शनकारियों के साथ गतिरोध पैदा हो गया।

 

Next Stories
1 बिहारः मर्डर केस में RJD की पूर्व MLA कुंती देवी को उम्र कैद, कभी घर पर हथियारों के खरीद-फरोख्त पर भी हुआ था ऐक्शन
2 एक दिन की सीएम बनी सृष्टि ने बताया कौन से बड़े फैसले लिए, ‘नायक’ फिल्म का भी हुआ जिक्र
3 यूपी: बागपत में कट्टे लेकर घूमते हैं बच्चे, व्यापारियों को कैसे दिलाएं सुरक्षा का भरोसा? बोले BJP सांसद सत्यपाल सिंह
ये पढ़ा क्या?
X