ताज़ा खबर
 

टीएमसी प्रवक्ता से बोले अर्नब- आप सरकार में, रैलियां बंद करेंगे तो मिलेंगे ज्यादा वोट, आपको देख बीजेपी भी हटेगी पीछे

देश में कोरोना की दूसरी लहर के बावजूद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज भी बंगाल में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

Patriotic, National Anthemअर्नब गोस्वामी। (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस फाइल)

रिपब्लिक भारत पर डिबेट के दौरान एंकर अर्नब गोस्वामी कहने लगे कि अभी बंगाल में कुछ चरणों का मतदान बाकी है। करोड़ों लोग रैलियों में आ रहे हैं। अर्नब टीएमसी प्रवक्ता से कहने लगे कि आप लोगों से कहिए कि आपकों लोगों की चिंता है इसलिए रैलियां बंद करते हैं। आप रैलियां करना बंद करेंगे तो ज्यादा लोग आपका सर्मथन करेंगे। बीजेपी वाले भी फिर रैलियां नहीं करेंगे।

बता दें कि देश में कोरोना की दूसरी लहर के बावजूद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज भी बंगाल में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। हालांकि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को घोषणा की कि उन्होंने देश में मौजूदा कोरोनो वायरस स्थिति को देखते हुए पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को रद्द कर दिया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी कोलकाता में कोई प्रचार नहीं करेंगी।

टीएमसी सुप्रीमो 26 अप्रैल को शहर में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केवल एक ‘प्रतीकात्मक’ बैठक करेंगी। इस बार, पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव आठ चरणों में हो रहे हैं। पांच चरणों के लिए मतदान समाप्त हो गया है और छठे चरण के लिए, गुरुवार को मतदान निर्धारित है।

कांग्रेस सांसद और बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने अगले 48 घंटों के लिए अपने चुनाव अभियान को निलंबित कर दिया है। चौधरी ने पिछले कुछ दिनों में चुनाव प्रचार के दौरान कोविड पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आने के बाद डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक घर में आइसोलेट रहने का फैसला किया है।

कोविड -19 मामलों के बढ़ने और सार्वजनिक दबाव बढ़ने के कारण, भाजपा भी पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार में बदलाव की योजना बना रही है। नई योजना के मुताबिक पीएम कई दिनों तक प्रचार नहीं करेगे।

भाजपा के शीर्ष सूत्रों ने पुष्टि की कि पीएम मोदी की रैली के कार्यक्रम में संशोधन किया जा रहा है। एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पीएम मोदी को 22 अप्रैल को मालदा और मुर्शिदाबाद में दो रैलियां और 24 अप्रैल को भवानीपुर, कोलकाता दक्षिण और बीरभूम (बोलपुर) में दो और सभाओं को संबोधित करना था।

सूत्रों ने कहा, “एक योजना पर काम किया जा रहा है जिसके तहत 23 अप्रैल को एक ही दिन में चार जगह रैलियों की जाएंगी।”

Next Stories
1 SC ने इटैलियन मरीन मामले को अगले हफ्ते के लिए टाला, केंद्र से कहा- ‘हम जानते हैं कि आप कितनी तेजी से काम करते हैं’
2 दिल्ली में जान से अधिक जाम की फिक्र! लॉकडाउन का ऐलान होते ही ठेकों पर टूट पड़ी भीड़, शराब की बोतलें ले जाती महिला ने कहां- बस 1 पेटी है…
3 कोरोना: दूसरी लहर का इशारा तो साफ था, हमको समझ में ही नहीं आया
यह पढ़ा क्या?
X