ताज़ा खबर
 

अर्नब ने टुकड़े-टुकड़े गैंग पर उठाया सवाल तो बोले टिकैत- हम सीधे-साधे लोग, इनका आंदोलन से वास्ता नहीं

शुक्रवार को राजस्थान पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के काफिले पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

Rakesh Tikait, BKU, India Newsकिसानों की महापंचायत को संबोधित करते हुए BKU नेता राकेश टिकैत। (फाइल फोटोः पीटीआई)

रिपब्लिक भारत पर डिबेट के दौरान एंकर अर्नब गोस्वामी ने किसान नेता राकेश टिकैत से कहा कि आपका कहना है कि आपका आंदोलन किसानों का आंदोलन है तो इसमें ये टुकड़े-टुकड़े गैंग क्या कर रही है? आप लोगों ने भोले-भाले किसानों के बीच इन्हें कैसे घुसने दिया? इसका जवाब देते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि इंटेलिजेंस को ऐसे लोगों को पकड़ना चाहिए। आंदोलन का इन लोगों से कोई लेना देना नहीं है। हम सीधे-साधे लोग हैं, इनका आंदोलन से कोई वास्ता नहीं है।

बता दें कि शुक्रवार को राजस्थान पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के काफिले पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने टिकैत की कार पर हमला किया जिससे उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। हालांकि अपने ऊपर हुए हमले के लिए राकेश टिकैत ने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। बाद में भारी पुलिस बल की मौजूदगी के बीच किसान नेता राकेश टिकैत को बानसूर पहुंचाया गया।

दरअसल किसान नेता राकेश टिकैत शुक्रवार को अलवर के हरसौरा में सभा को संबोधित कर बानसूर जा रहे थे। इसी बीच ततारपुर में अज्ञात भीड़ ने राकेश टिकैत के काफिले पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इस दौरान भीड़ ने टिकैत को काले झंडे भी दिखाए। इस हमले में किसान नेता राकेश टिकैत की गाड़ी का शीशा भी टूट गया।

हालांकि पुलिस ने तुरंत राकेश टिकैत को सुरक्षा घेरे में लेते हुए उनको वहां से बाहर निकाल दिया। बाद में पुलिस बल की मौजूदगी में किसान नेता को बानसूर ले जाया गया।

हालांकि अपने काफिले पर हुए हमले के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने घटना का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया।

राकेश टिकैत ने अपने ऊपर हुए हमले के भाजपा को दोषी ठहराया है। राकेश टिकैत ने ट्विटर पर लिखा कि राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा हमला किया गया, लोकतंत्र की हत्या की तस्वीरें।

राकेश टिकैत ने घटना की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि पुलिस का पिस्टल छीनने की कोशिश की गई। पत्थर मारकर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए, लाठी भी चलाई गई।

Next Stories
1 चुनाव आयोग ने बीजेपी नेता हेमंत बिस्वा शर्मा के प्रचार करने पर 48 घंटे की रोक लगाई
2 कर्नाटकः दूसरे धर्म की लड़की के साथ बस में जा रहे युवक को मारा चाकू, पुलिस के निशाने पर बजरंग दल
3 दूसरी सीट से चुनाव लड़ने के पीएम मोदी के सवाल का ममता बनर्जी ने दिया जवाब, कहा- ‘नंदीग्राम तो मैं ही जीतूंगी’
ये पढ़ा क्या?
X