ताज़ा खबर
 

सबको सीधा कर देगी भाजपा सरकार, बोले अर्नब गोस्वामी, चिल्लाने लगे पैनलिस्ट

मुख्तार अंसारी की पत्नी ने अपनी याचिका में कहा कि उनके पति को एनकाउंटर में मारे जाने का खतरा है।

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को ले जाती पंजाब पुलिस। (Indian Express)।

रिपब्लिक भारत पर डिबेट के दौरान एंकर अर्नब गोस्वामी कहने लगे कि भाजपा सरकार सब को ठीक कर देगी, योगी जी सब को ठीक कर देंगे। ये सुनने के बाद डिबेट में पैनिलस्ट चिल्लाने लगे। डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता कहने लगे की मुख्तार अंसारी समाजवादी पार्टी का चेहरा है।

डिबेट में अर्नब गोस्वामी कहने लगे कि आपको भी हम यूपी भेजने वाले हैं। पंजाब मेडिकल बोर्ड ने तो मुख्तार अंसारी को बहुत बीमार बता दिया था। जब यूपी में आकर मुख्तार अंसारी का टेस्ट किया गया तो इसकी सारी बीमारियां चली गईं। अर्नब कहने लगे कि किसी माफिया की तबियत ठीक करनी हो तो यूपी भेज दो। इस पर बीजेपी प्रवक्ता कहने लगे कि यूपी में सरकार का नेतृत्व योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं और यूपी की आबोहवा बदल चुकी है। मुख्तार अंसारी जैसे लोग भी आकर ठीक हो जाते हैं। बीजेपी प्रवक्ता कहने लगे कि मुख्तार अंसारी ने सबसे ज्यादा अपराध पिछड़ों और दलितों के साथ किए हैं। इससे पहले मुख्तार अंसारी राज्य में लोगों को मरवाने का काम किया करता था। सपा,बसपा और कांग्रेस के लोग माफिया के साथ खड़े हैं।

बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट ने गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की पत्नी की याचिका पर सुनवाई की। अंसारी की पत्नी ने कोर्ट से उत्तर प्रदेश पुलिस को निर्देश देने की मांग की है। मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अपने पति के लिए सुरक्षा की मांग की है।


मुख्तार अंसारी की पत्नी ने अपनी याचिका में कहा कि उनके पति को एनकाउंटर में मारे जाने का खतरा है। जस्टिस अशोक भूषण और आर सुभाष रेड्डी की सुप्रीम कोर्ट की खंडपीठ ने अफशां अंसारी की याचिका पर सुनवाई की।

अफशां अंसारी ने अपनी याचिका में उत्तर प्रदेश में मुख्तार अंसारी की जान को खतरा बताया है। याचिका में कहा गया है कि बसपा नेता की हत्या बांदा जेल में या जेल में रहते हुए की जा सकती है। याचिका में यह भी मांग की गई कि बसपा नेता को सुरक्षा दी जाए।

याचिका में शीर्ष अदालत से यूपी के अधिकारियों को निर्देश देने की भी मांग की गई है ताकि अंसारी की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके और संविधान के अनुच्छेद 21 के तहत उनके अधिकारों की सुरक्षा की जा सके।

Next Stories
1 RIL के मुकेश अंबानी ने जब उठाया था पिता के ‘सक्सेस मंत्र’ से पर्दा, बताया था चीन को कैसे पीछे छोड़ सकता है भारत
2 भारत ने अपने क्षेत्र में बिना इजाजत अमेरिकी नौसेना के सुमद्री ऑपरेशन करने पर जताई चिंता
3 ममता अगर कह दें कि अगला CM मुसलमान बनाऊंगी- BJP के जुल्फिकार अली का चैलेंज, TMC प्रवक्ता बोले- ज्यादा उछलो नहीं
ये पढ़ा क्या?
X