ताज़ा खबर
 

एंटीलिया केसः अर्नब को भी सुसाइड कराना चाहते थे?- Shivsena नेता पर चिल्लाने रिटायर्ड मेजर जीडी बख्शी, देखें आगे क्या हुआ

सचिन वाजे को मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरी एसयूवी पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

राकेश पंडिता की हत्या पर बोले जीडी बख्शी, पाक को सिखाना होगा सबक (Indian Express)।

रिपब्लिक भारत पर डिबेट में रिटायर्ड मेजर जीडी बख्शी चिल्लाने लगे और कहने लगे, ‘मनसुख हिरेन ने भी आत्महत्या की है? उस पर तुम हंस रहे हो। दुनिया के सामने आकर हंस रहे हो शर्म क्यों नहीं आई। सुसाइड ही सुसाइड हो रही है महाराष्ट्र में अर्नब को भी सुसाइड कराने चाहते थे न? अब कराओ सुसाइड तुम, तुमको तु्म्हारे कुकर्म महंगे पड़ेंगे। आप समझते हैं कि भारत की जनता बेवकूफ है। आपके अंदर शर्म बची नहीं है। शर्म होती तो सिर झुकाकर माफी मांग लेते।’

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने NIA की विशेष अदालत से एनआईए को एंटीलिया मामले में जांच से संबंधित रिकॉर्ड साझा करने के लिए निर्देश देने की मांग की है। विशेष अदालत के सामने अपने आवेदन में, सीबीआई ने दावा किया कि उसे देशमुख के खिलाफ मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परम बीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए जांच के रिकॉर्ड को देखने की जरूरत है।

एजेंसी ने तत्काल राहत की मांग की, क्योंकि मुख्य आरोपी सचिन वाजे की हिरासत शुक्रवार को एनआईए के पास खत्म हो जाएगी। अदालत ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो सीबीआई वाजे से न्यायिक हिरासत के दौरान जेल में पूछताछ कर सकती है।

इस बीच, अदालत ने एनआईए से सीबीआई की याचिका पर अपना जवाब देने को भी कहा है। मालूम हो कि वाजे को मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरी एसयूवी पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था। यही नहीं एसयूवी के मालिक मनसुख हिरेन की मौत हो गई थी।

इसके बाद, पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने देशमुख के खिलाफ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र में कई आरोप लगाए थे। सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों पर, बॉम्बे हाईकोर्ट ने आरोपों की सीबीआई जांच करने का निर्देश दिया था।

कोर्ट के आदेश पर, CBI ने जांच शुरू की है। एजेंसी ने वाजे से पूछताछ करने की इजाजत भी ली, जबकि वह एनआईए की हिरासत में है।

Next Stories
1 सबको सीधा कर देगी भाजपा सरकार, बोले अर्नब गोस्वामी, चिल्लाने लगे पैनलिस्ट
2 RIL के मुकेश अंबानी ने जब उठाया था पिता के ‘सक्सेस मंत्र’ से पर्दा, बताया था चीन को कैसे पीछे छोड़ सकता है भारत
3 भारत ने अपने क्षेत्र में बिना इजाजत अमेरिकी नौसेना के सुमद्री ऑपरेशन करने पर जताई चिंता
ये पढ़ा क्या?
X