ताज़ा खबर
 

डिबेट में दीदी ओ दीदी पर मचा घमासान, रूपा गांगुली ने कहा इसमें क्या गलत, बोलीं पैनलिस्ट- अपने घर की लड़की को ऐसे ही बुलाते हो क्या

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि वह चोट के बावजूद बंगाल चुनावों को जीतेंगी और आखिर में दिल्ली में सत्ता हासिल करेंगी।

bengal, electionsपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। (Indian Express)।

रिपब्लिक भारत पर डिबेट के दौरान बीजेपी की रूपा गांगुली ने कहा कि अगर ममता बनर्जी को दीदी नहीं बुलाएंगे तो क्या बुलाएंगे? इस पर पैनलिस्ट बोलने लगीं कि क्या आप अपने घरों की लड़कियों को इसी तरह बुलाते हैं क्या? रूपा गांगुली ने जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने दीदी बोला है इसमें गलत क्या है? ममता बनर्जी तो तू कर के बात करती हैं। रूप गांगुली कहने लगीं कि ममता बनर्जी गाली गलौज करती हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि वह चोट के बावजूद बंगाल चुनावों को जीतेंगी और आखिर में दिल्ली में सत्ता हासिल करेंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए, बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अपने ही लोगों का शासन होगा। खुद को रॉयल बंगाल टाइगर बताते हुए टीएमसी प्रमुख ने कहा, पश्चिम बंगाल में गुजरात से किसी का शासन नहीं होगा। बनर्जी ने कहा, “मैं बंगाल को एक पैर से और दिल्ली को दो पैरों से जीतूंगी।”

मालूम हो कि ममता बनर्जी चोटिल हैं। सीएम ममता ने आरोप लगाया था कि उन्हें विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करने से रोकने के लिए 10 मार्च को नंदीग्राम में भाजपा समर्थकों द्वारा कथित रूप से हमला किया गया था।

हालांकि, चुनाव आयोग के मुताबिक नंदीग्राम की घटना एक दुर्घटना थी, न कि एक सुनियोजित हमला। छत्तीसगढ़ में रविवार को हुए माओवादी हमले में केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए, जिसमें 22 सुरक्षाकर्मी मारे गए, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भाजपा पर देश को ठीक से नहीं चलाने और पश्चिम बंगाल चुनाव पर ध्यान केंद्रित करने का आरोप लगाया।

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने अपने देश भर के नेताओं को बंगाल चुनाव में प्रचार के लिए उतारा हुआ है। जो “चुनाव जीतने के लिए राज्य में डेरा डाले हुए हैं।”बनर्जी ने एक सार्वजनिक बैठक में कहा कि भाजपा विधानसभा चुनावों के लिए अपने मौजूदा सांसदों को मैदान में उतार रही है क्योंकि उसके पास बंगाल चुनाव के लिए उम्मीदवारों की कमी है।

Next Stories
1 कांग्रेस प्रवक्ता ने एंकर को बताया बीजेपी का मुखौटा, बोले- उंगली करके बात मत करिए, ऐंकर की तरह रहिए
2 दिल्ली दंगे: देरी पर बोली SI- सर, कोरोना हो गया था, कोर्ट ने कहा- कंप्लेनेंट बेवजह जेल में रहा, कौन देगा इसका हिसाब
3 फटा कुरता खोल सड़क पर लोटने लगे बीजेपी विधायक, रोते-चिल्लाते बताया- मुझे कप्तान ने मार दिया
ये पढ़ा क्या?
X