ताज़ा खबर
 

कोरोना टीके के लिए फैमिली समेत खुद को करा लें रजिस्टर, Reliance उठाएगा खर्च- कर्मचारियों से बोलीं नीता अंबानी

नीता अंबानी ने अपनी मेल में कहा कि रिलायंस के सभी कर्मी उनके लिए परिवार की तरह से हैं। जैसे वह अपने परिवार के स्वास्थ्य का ख्याल रखती हैं, वैसे ही कर्मियों के परिवार भी उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।

nita ambaniरिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी और बेटे के साथ (फोटोः INDIAN EXPRESS)

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कंपनी के सभी कर्मचारियों से कहा है कि कोरोना टीके के लिए वो फैमिली समेत खुद को रजिस्टर करा लें। एक ई-मेल में नीता ने कहा कि टीके का सारा खर्च कंपनी की तरफ से वहन किया जाएगा।

नीता अंबानी ने अपनी मेल में कहा कि रिलायंस परिवार के सभी कर्मी उनके लिए परिवार की तरह से हैं। जैसे वह अपने परिवार के स्वास्थ्य का ख्याल रखती हैं, वैसे ही कर्मियों के परिवार भी उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। उनका कहना है कि आप लोगों के सहयोग से जल्दी ही हम कोरोना को पीछे छोड़ने में कामयाबी हासिल कर लेंगे। लेकिन तब तक बिलकुल लापरवाह नहीं होना है। उनका कहना है कि हम लड़ाई के आखिरी मुहाने पर हैं।

उन्होंने कहा कि हमें हर हाल में इस लड़ाई को जीतना है और हम ऐसा करके भी दिखाएंगे। नीता ने कहा कि कोरोना से लड़ाई बहुत अहम हैं, क्योंकि पिछले साल भर से सभी ने इस संकट का सामना किया है। अब इस संकट से उबरने की बारी है। उन्होंने अपने पत्र के समापन में लिखा कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा।

गौरतलब है कि इससे पहले फैमिली डे 2020 पर अपने संदेश में रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने सभी को भरोसा दिलाया था कि जैसे ही भारत में किसी वैक्सीन को मान्यता मिलती है, रिलायंस अपने सभी कर्मियों और उनके परिजनों को जल्दी से जल्दी टीका लगवाने की व्यवस्था करेगा। संदेश में कहा गया था कि सभी लोगों को कोरोना के प्रति सावधानी बरतते हुए अपना काम करने की जरूरत है।

भारत में अब तेजी से टीकाकरण हो रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा, टीकाकरण से समय की बंदिश हटा दी गई है। अब दिन में 24 घंटे कोरोना वैक्सीन लग सकेगी। सरकार सभी प्राइवेट अस्पतालों को भी टीका लगाने की आजादी दे चुकी है। ध्यान रहे कि पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, बिहार सीएम नीतीश कुमार भी इस फेहरिस्त में शामिल हो चुके हैं। राष्ट्रपति और पीएम ने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

Next Stories
1 आज जहां हूं, वह RSS की वजह से, PM भी गर्व से कहते हैं वह हैं संघी- बोले कर्नाटक के CM
2 बंगाल चुनावः ममता ने 28 मौजूदा MLAs के काटे टिकट, जानें- किन पर हुईं मेहरबान, कहां से किसे दिया टिकट
3 बंगाल चुनावः ममता बनर्जी के लिए शुक्रवार है शुभ? पिछले 2 मौकों की तरह इस बार भी लिस्ट जारी करने को चुना यही दिन
ये पढ़ा क्या?
X