सीएम चन्नी को सिद्धू ने कहे अपशब्द! वायरल वीडियो पर अकाली दल ने कहा- ये दलित मुख्यमंत्री से जलते हैं

वायरल वीडियो पर अकाली दल ने कहा कि लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से बुलाए गए प्रदर्शन में सिद्धू ने दो मिनट के लिए भी सीएम चन्नी का इंतजार करने से इनकार कर यह दिखा दिया कि उनके मन में एससी समुदाय और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के लिए कितना सम्मान है।

सीएम चन्नी को अपशब्द कहने वाले पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अकाली दल ने कहा है कि वे दलित मुख्यमंत्री से जलते हैं। (एक्सप्रेस फोटो)

पंजाब कांग्रेस में उपजा कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक वायरल वीडियो में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू राज्य के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए देखे गए हैं। चन्नी के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किए जाने पर अकाली दल ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। अकाली दल ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू दलित मुख्यमंत्री से जलते हैं।

शिरोमणि अकाली दल ने नवजोत सिंह सिद्धू के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके मन में मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा बरकरार थी और उन्हें इस बात से जलन थी कि अनुसूचित जाति आने से वाले शख्स को मुख्यमंत्री बनाया गया। शिरोमणि अकाली दल के उपाध्यक्ष दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि पंजाब में अपनी विफलताओं से ध्यान हटाने के लिए कांग्रेस द्वारा खेला गया अनुसूचित जाति वाला कार्ड उनके ऊपर ही पलट गया है।

अकाली नेता दलजीत चीमा ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से बुलाए गए प्रदर्शन में सिद्धू ने दो मिनट के लिए भी सीएम चन्नी का इंतजार करने से इनकार कर यह दिखा दिया कि उनके मन में एससी समुदाय और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के लिए कितना सम्मान है। अकाली नेता ने यह भी कहा कि सिद्धू के बयानों से यह स्पष्ट है उन्हें किसानों और उनके हितों से कोई मतलब नहीं है। बस वे राज्य में शीर्ष पद हासिल करने के खेल में लिप्त थे। ऐसा व्यक्ति जो अपने महत्वाकांक्षा को लोगों के कल्याण से ऊपर रखता है वह राज्य को कोई दिशा नहीं दे सकता है।

बता दें कि पिछले दिनों लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के विरोध में पंजाब कांग्रेस के नेताओं ने लखीमपुर खीरी मार्च का ऐलान किया था। इसके लिए मोहाली एयरपोर्ट चौक से मार्च निकलना था इसी मार्च से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के अनुसार मार्च में हिस्सा के लिए सभी नेता पहुंच थे लेकिन सीएम चन्नी थोड़ी देर से पहुंचे थे। सीएम चन्नी के समय से नहीं पहुंचने पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भड़क उठे

वीडियो में पंजाब सरकार के मंत्री परगट सिंह नवजोत सिंह सिद्धू से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि सिर्फ दो मिनट की बात है। मुख्यमंत्री चन्नी पहुंचने वाले हैं। परगट सिंह के इतना कहते ही सिद्धू कहने लगे कि इतनी देर से तो हम उनका इंतजार ही कर रहे हैं। इसपर परगट सिंह ने कहा कि आज तो अच्छी भीड़ जुटी है। इसके बाद सिद्धू के पीछे खड़े रहे पंजाब कांग्रेस इकाई के कार्यकारी सुखविंदर सिंह डैनी ने भी कहा कि ये कार्यक्रम तो सक्सेस है। 

सुखविंदर सिंह डैनी के इतना कहते ही सिद्धू कहने लगे कि अभी सक्सेस कहां। भगवंत सिंह सिद्धू के बेटे नवजोत सिद्धू को सीएम बनाते तो फिर दिखाता सक्सेस किसे कहते हैं। इसके बाद सिद्धू मुख्यमंत्री चन्नी को लेकर यह कहते हुए दिखाई दिए कि 2022 में तो ये कांग्रेस को ही डुबो देगा। हालांकि अबतक वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है और ना ही सिद्धू की तरफ से इसपर कोई प्रतिक्रिया आई है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट