ताज़ा खबर
 

केंद्रीय कानून मंत्री ने कांग्रेस सांसद से मांगी बिना शर्त माफी, साल भर पहले बताया था मर्डर का आरोपी

ट्वीट के साथ शशि थरूर ने लिखा है कि उन्हें यह ऐलान करते हुए काफी खुशी हो रही है कि श्री रविशंकर प्रसाद के साथ हुए उनके मतभेद पर समझौता हो गया है।

रविशंकर प्रसाद ने शशि थरूर से लिखित में मांगी माफी। (फाइल फोटो)

केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर के खिलाफ की गई अपनी टिप्पणी पर माफी मांग ली है। जिसके बाद शशि थरूर ने भी रविशंकर प्रसाद के खिलाफ किया गया मुकदमा वापस ले लिया है। शशि थरूर ने ट्विटर पर रविशंकर प्रसाद द्वारा उन्हें लिखे गए पत्र की कॉपी शेयर की है।

अपने इस ट्वीट के साथ शशि थरूर ने लिखा है कि उन्हें यह ऐलान करते हुए काफी खुशी हो रही है कि श्री रविशंकर प्रसाद के साथ हुए उनके मतभेद पर समझौता हो गया है।

बता दें कि रविशंकर प्रसाद ने अपने एक बयान में शशि थरूर को ‘हत्या का आरोपी’ बता दिया था। जिसके बाद शशि थरूर ने रविशंकर प्रसाद के खिलाफ मानहानि का दावा कर दिया था। अब रविशंकर प्रसाद के माफी मांगने के बाद शशि थरूर ने मुकदमा वापस ले लिया है।

रविशंकर प्रसाद ने पत्र में लिखा कि एक साल पहले मैंने आपको हत्या का आरोपी बता दिया था। अब जांच के बाद मैं इस निष्कर्ष पर पहुंचा हूं कि जो मैंने कहा वह तथ्यात्मक तौर पर गलत है। मैं अपने आरोप को बिना शर्त वापस लेता हूं।

रविशंकर प्रसाद ने आगे शशि थरूर को संबोधित करते हुए लिखा कि आपने पीएम मोदी के खिलाफ दिए गए बयान किसी अन्य के आपत्तिजनक बयान को दोहराया था। जिसे टाला जा सकता था।

समझौते से पहले तिरुवनंतपुरम की एक अदालत ने शशि थरूर द्वारा दायर मानहानि मामले में रविशंकर प्रसाद को नोटिस जारी कर पेश होने का निर्देश दिया था। रविशंकर प्रसाद को दो मई को अदालत में पेश होना था। नोटिस मिलने के बाद रविशंकर प्रसाद ने शशि थरूर से माफी मांग ली है और इसके साथ ही मामला खत्म हो गया है।

Next Stories
1 Madhya Pradesh Government Crisis Highlights: 25 मार्च तक हो सकती है नई सरकार की शपथ! राज्यसभा चुनाव में मिल सकता है लाभ
2 स्पेनिश फ्लू ने ले ली थी 5 करोड़ लोगों की जान, कोरोना वायरस के मामले में भारत ले सकता है ये सीख?
3 Maruti Dzire का फेसलिफ्ट वर्जन भारत में लॉन्च, कीमत में हुआ 22,000 तक का इजाफा, पहले से इतना बढ़ा माइलेज !
ये पढ़ा क्या?
X